दिल्‍ली विधानसभा चुनाव 2020 में पंजाब के आप नेता प्रचार के लिए जमाएंगे डेरा…

Delhi Assembly Election 2020 में पंजाब की भूमिका भी साफ दिख रही है। कांग्रेस और भाजपा के बाद पंजाब के आप नेता भी दिल्ली में डेरा जमाएंगे। ये नेता दिल्‍ली के सिख और पंजाबी क्षेत्रों में आम आदमी पार्टी के चुनाव प्रचार में जुटेंगे। पंजाब आप के प्रधान भगवंत मान और पंजबा विधानसभा में विपक्ष के नेता हरपाल सिंह चीमा सहित कई नेता दिल्‍ली में सक्रिय हो चुके हैं।

सांसद भगवंत मान और हरपाल सिंह चीमा के अलावा सभी विधायकों, जिला प्रधानों, कोर कमेटी के सदस्यों, ऑब्जर्वरों की दिल्ली में ड्यूटी लगा दी गई है। भगवंत मान, हरपाल सिंह चीमा समेत कई विधायक दिल्ली पहुंच गए हैं, जबकि बाकी विधायक कुछ दिनों में दिल्ली जाएंगे। सूत्रों के अनुसार पार्टी ने भगवंत मान से सभी हलकों में चुनाव सभाएं करवाने की योजना बनाई है और बाकी विधायकों और पार्टी नेताओं से सिख व पंजाबी जनसंख्या वाले इलाकों में घर-घर जा कर प्रचार करेंगे।

पार्टी अध्यक्ष भगवंत मान, नेता विपक्ष हरपाल चीमा समेत कई नेता पहुंचे

नेता पंजाब में कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार और हरियाणा में भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार के वादों को की हकीकत लोगों तक पहुंचांएगे। पार्टी हाईकमान ने आप नेताओं की घर-घर जाकर वोटरों से संपर्क करने की ड्यूटी लगाई है।

ये नेता दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कार्यकाल में किए गए कार्यों की तुलनात्मक रिपोर्ट भी लोगों को बताएंगे। जो नेता पहुंच गए हैं, वे दिल्ली के वोटरों को बता रहे हैं कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल सरकार पंजाब के मुकाबले बेहद सस्ती बिजली दे रही है। वे प्रचार में लोगों को इस बात से सचेत कर रहे हैं कि अगर पंजाब की तरह 9-10 रुपये प्रति यूनिट बिजली चाहते हैं, तो कांग्रेस को वोट डाल दो।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com