दिल्ली हिंसा में मरने वालों की संख्या बढ़कर 9 पहुंच गई

नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के विरोध और समर्थन को लेकर उत्तर पूर्वी दिल्ली के कुछ इलाकों में छिटपुट हिंसा मंगलवार को भी जारी है। दोपहर बाद भजनपुरा इलाके में जमा भीड़ ने एक-दूसरे पर पथराव शुरू कर दिया है। यह पथराव भजनपुरा चौक पर हो रहा है। वहीं,  उत्तर पूर्वी दिल्ली के हिस्साग्रस्त इलाकों में पुलिस ने मोर्चा संभालते हुए मार्च शुरू कर दिया है।

अनुसार, जीटीबी अस्पताल ने बताया है कि हिंसा में मरने वालों की संख्या अब बढ़कर 9 पहुंच गई है। अस्पताल में अब तक 130 घायल पहुंचे हैं।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) अपने मंत्रिमंडल के सहयोगियों उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Deputy CM Manish Sisodia) के अलावा आम आदमी  पार्टी के कई नेताओं के साथ राजघाट पर धरने पर बैठे हैं।

दिल्ली में हिंसक प्रदर्शन पर कांग्रेस नेता उदित राज ने कहा है कि इससे ज़्यादा शर्म की बात कुछ और नहीं हो सकती,जो था वो भी लुट गया। ये माना जाता था कि दिल्ली सुरक्षित है लेकिन सो्मवार तो इन्होंने राजधानी भी आग के हवाले कर दी।

वहीं, दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने दिल्ली के गोविंदपुरी थाना इलाके के तुगलकाबाद विस्तार में फ्लैग मार्च किया। इस दौरान ज्वाइंट सीपी भी मौजूद रहे।

लोगों से शांति व्यवस्था बनाये रखने की अपील भी की जा रही है। वहीं, ब्रह्मपुरी रोड पर भी फ्लैग मार्च जारी है, यहां रात में जमकर गोलियां चली थीं। फिलहाल यहां पर शांति है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com