दिल्ली विधानसभा चुनाव में रुझानों के बाद भाजपा और कांग्रेस ने अपनी हार स्वीकार कर ली

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Election Result) के नतीजे अब साफ होते दिख रहे हैं. शुरुआती रुझानों में आम आदमी पार्टी को पूर्ण बहुमत मिलता दिख रहा है. रुझानों के बाद भाजपा और कांग्रेस ने अपनी हार भी स्वीकार कर ली है. वहीं आम आदमी पार्टी के दफ्तर में जश्न का माहौल है.

कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक ने रुझानों पर कहा कि कांग्रेस भले ही चुनाव हार रही है लेकिन हौसला नहीं हारे हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने दिल्ली में नकारात्मक राजनीति की है और उनके नेता लगातार भड़काऊ बयान देते रहे.

आम आदमी पार्टी पर नायक ने कहा कि यह लोग भी जनता के साथ खड़े नहीं मिलते. उन्होंने कहा कि हमारा कोर वोटर दिल्ली में आम आदमी पार्टी की ओर जाता दिख रहा है और उसे बांधे रखने की कोशिश आगे जारी रहेगी.

रुझानों पर आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता जासमीन शाह ने कहा कि बीजेपी ने हनुमान चालिसा पढ़ने से इन्होंने भगवान का अपमान किया है और बजरंगबली ने दिल्ली में बीजेपी की लंका जला डाली है.
उन्होंने दावा किया कि पार्टी दिल्ली में 60 से ज्यादा सीटें जीतेगी और रुझान और साफ होने वाले हैं. शाह ने कहा कि बीजेपी नेताओं ने हनुमानजी का इतना अनुमान किया है कि ये लोग जनता को मुंह दिखाने लायक नहीं रहेंगे.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com