दिल्ली विधानसभा चुनाव में जीत सुनिश्चत देख AAP वर्कस में भरा जोश, जालंधर में पार्टी कार्यालय पर मना रहे जश्न

दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की जीत सुनिश्चत देख जालंधर में पार्टी के कार्यकर्ताओं में जोश भर गया है। उन्होंने न्यू छोटी बारादरी स्थित पार्टी कार्यालय में जमकर जीत का जश्न मनाया। आप कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़े बजाकर मिठाइयां बांटी और भंगड़ा डाला। कई वर्कर हाथ में पार्टी के पोस्टर लिए हुए थे। इन पर लिखा था- 2020 चोण विच जीती दिल्ली, हुण 2022 में जीतेंगे पंजाब।

जालंधर में आम आदमी पार्टी के कार्यालय पर जश्न मनाते हुए वर्कर।

जालंधर में आप के कार्यालय पर – 2020 चोण विच जीती दिल्ली, 2022 में जीतेंगे पंजाब लिखे बैनर के साथ एक वर्कर।

जालंधर में दिल्ली में जीत का जश्न मनाते हुए आम आदमी पार्टी के वर्कर्स।

जालंधरः दिल्ली में संभावित जीत देख गोराया के मुख्य चौक में खुशी मनाते हुए आप वर्कर्स। उन्होंने लड्डू बांट एक-दूसरे को जीत की बधाई दी और भंगड़ा डाला।

दिल्ली में प्रचार करने गई थी आप की टीम

दिल्ली के नतीजे पंजाब के लिए महत्वपूर्ण हैं क्योंकि यहां आम आदमी पार्टी वर्तमान में मुख्य विपक्षी दल है। पार्टी की 117 सदस्यीय विधानसभा में 19 सीटें हैं। इस बार दिल्ली में चुनाव प्रचार के दौरान जालंधर से कार्यकर्ता गए थे। बड़े नेताओं में सबसे पहले शहरी विंग के अध्यक्ष डॉ. शिवदयाल माली कुछ एक वालंटियर्स के साथ दिल्ली गए थे। उनके बाद आप पंजाब के उपाध्यक्ष डॉ. संजीव शर्मा ने भी दिल्ली में जमकर चुनाव प्रचार किया था। इन सभी नेताओं को मुख्य रूप से पंजाबी बाहुल्य क्षेत्रों में पार्टी का प्रचार करने का जिम्मा सौंपा गया था।

कांग्रेस भवन में सन्नाटा पसरा

जालंधर में मंगलवार को खाली पड़ा जिला कांग्रेस का दफ्तर। पार्टी दिल्ली विधानसभा चुनाव में खाता भी नहीं खोल पाई है।

इधर, दिल्ली विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद जिला कांग्रेस भवन में सन्नाटा पसरा है। यहां कोई भी कार्यकर्ता नहीं नजर आ रहा है। बड़ी हार को लेकर अभी किसी नेता ने भी मुंह नहीं खोला है। बता दें कि शहर के चारों विधायक कांग्रेस पार्टी से ही हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com