दिल्ली : लगातार मिल रही धमकियो से किसान मोर्चा के नेताओं को अपना दफ्तर शिफ्ट करने पर मजबूर होना पड़ा

दिल्ली की अलग-अलग सीमाओं पर किसानों का आंदोलन जारी है. हर ओर कड़ी सुरक्षा भी की गई है लेकिन इस बीच यहां मौजूद किसान मोर्चा के नेताओं को अपना दफ्तर शिफ्ट करने पर मजबूर होना पड़ रहा है. सिंघु बॉर्डर पर डटे संयुक्त किसान मोर्चा का कहना है कि उन्हें लगातार धमकियां मिल रही हैं, ऐसे में उन्हें हमला होने का डर है.

यहां पर अब किसानों की ओर से विचार किया जा रहा है कि मौजूदा अस्थाई दफ्तर के स्थान को बदला जाए. जहां पिछले करीब दो महीनों से प्रेस कॉन्फ्रेंस की जा रही है. क्योंकि अब यहां पर बाहरी लोगों का लगातार आना जाना लग रहा है और आसानी से एंट्री हो जा रही है.

संयुक्त किसान मोर्चा की ओर से अब यहां से अलग शिफ्ट होने की कोशिश की जा रही है, जहां सुरक्षा का ध्यान रखा जाए. किसी तरह के हमला होने की शंकाओं के बीच यहां मौजूद वॉलंटियर्स ने भी सुरक्षा को बढ़ा दिया है.

सिंघु बॉर्डर पर हिन्दुस्तान स्टील ऑफिस के पास अभी भी अस्थाई दफ्तर को सुरक्षित बनाया जा रहा है और कई लोग यहां पहरा देने में जुटे हैं.

आपको बता दें कि पिछले काफी वक्त से लगातार संयुक्त किसान मोर्चा के नेताओं को फोन पर भी धमकियां दी जा रही हैं. हालांकि, किसान नेताओं का कहना है कि अभी तक उन्होंने इसकी कोई आधिकारिक शिकायत दर्ज नहीं कराई है लेकिन मीडिया के सामने इस बात को उठा रहे हैं.

गौरतलब है कि बीते कुछ वक्त में अलग-अलग किसान आंदोलन के प्रदर्शनस्थल पर कई बार हिंसा भी हुई है. सिंघु बॉर्डर पर ही कुछ वक्त पहले स्थानीय प्रदर्शनकारियों और किसान आंदोलनकारियों के बीच हिंसा हुई थी और पथराव भी हुआ था. उसी घटना के बाद से ही सिंघु, टिकरी और गाजीपुर बॉर्डर पर सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com