दिल्ली में बीजेपी ने रचा चक्रव्यूह अब दिया नारा मोदी है तो मुमकिन है

प्रत्याशियों की लिस्ट जारी करने बाद बीजेपी दिल्ली की सियासी जंग जीतने के लिए चक्रव्यूह रचना कर रही है. दिल्ली में 22 सालों से सत्ता का वनवास झेल रही बीजेपी ने राजधानी में 5000 जनसभाएं करने की योजना बनाई है. इसके अलावा दिल्ली बीजेपी ने आलाकमान से मांग की है कि पीएम मोदी दिल्ली में कम से कम दर्जन भर चुनावी सभाएं करें.

दिल्ली में केजरीवाल के नेतृत्व को चुनौती देने के लिए BJP हर दांव चल रही है. बीजेपी केजरीवाल के चेहरे के सामने सीधे पीएम मोदी को खड़ा कर रही है.

इसी सिलसिले में दिल्ली बीजेपी ने आलाकमान से अपील की है कि दिल्ली में पीएम मोदी 10 से 12 रैलियां करें. बीजेपी दिल्ली की 70 विधानसभाओं में 5000 जनसभाएं करने जा रही है.

पीएम मोदी के अलावा बीजेपी दिल्ली में करीब सौ बड़े नेताओं और केंद्रीय मंत्रियों से चुनाव प्रचार करवाएगी. बीजेपी आलाकमान का यह सख्त निर्देश है कि पार्टी के नेता छोटी-छोटी सभाएं करें और हर सभा में 200 से 250 लोगों से ही संवाद करें. बीजेपी का मानना है कि इससे मतदाताओं से पार्टी सीधा संवाद स्थापित कर सकेगी.

इसके अलावा बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा दिल्ली के सभी 70 विधानसभा के बूथ और मंडल कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद करेंगे. जेपी नड्डा अबतक 17 विधानसभा में कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर चुके हैं.

जेपी नड्डा आज भी 2 विधानसभा के कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रहे हैं. जेपी नड्डा कार्यकर्ताओं में जोश फूंकने के लिए लगातार जोर लगा रहे हैं. बता दें कि बीजेपी ने दिल्ली की 70 में से 57 सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है. दिल्ली में 8 फरवरी को मतदान है, वोटों की गिनती 11 फरवरी को होगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com