दिल्ली में आम जनता के विकास की जीत हुई है: संगरूर से आप सांसद भगवंत मान

आम आदमी पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने रविवार (16 फरवरी) को तीसरी बार दिल्ली के सीएम पद की शपथ ली। विशाल जन समूह इस एतिहासिक पल का गवाह बना।

वहीं पंजाब के लुधियाना में अरविंद केजरीवाल को शपथ ग्रहण के दिन खास तोहफा दिया गया। यहां के एक वैक्स म्यूजियम में अरविंद केजरीवाल का स्टैच्यू लगाया गया है। इस दौरान लोग स्टैच्यू के साथ सेल्फी लेते नजर आएं। वहीं मिठाई भी खिलाई।

दिल्ली में अरविंद केजरीवाल का ऐतिहासिक शपथ ग्रहण समारोह हुआ। इससे शामिल होने के लिए पंजाब आप इकाई के नेता भी पहुंचे हैं। संगरूर से आप सांसद भगवंत मान और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष हरपाल चीमा शपथ ग्रहण समारोह का हिस्सा बने।
इस दौरान भगवंत मान ने कहा कि दिल्ली में विकास जीता है। पंजाब में भी जीतेगा। आज केजरीवाल नहीं, दिल्ली की जनता और विकास की सोच शपथ ग्रहण की है।

दिल्ली विधानसभा चुनाव में पार्टी को मिला एकतरफा जीत से पंजाब इकाई में खुशी लहर है। दिल्ली की जीत ने पंजाब आप के नेताओं और कार्यकर्ताओं में नया जोश भर दिया।

पार्टी का पूरा ध्यान अब पंजाब में साल 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव पर है। इसको लेकर बनने वाली रणनीति को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल तय करेंगे। हालांकि 2021 के पहले महीने से पार्टी चुनाव को लेकर अपनी रणनीति में जुट जाएगी।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com