दिल्ली दंगा में जान गंवाने वाले IB कर्मचारी अंकित शर्मा के परिजनों को बड़ी राहत केजरीवाल सरकार भाई अंकुर शर्मा को देगी सरकारी नौकरी

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की अध्यक्षता में शुक्रवार को कैबिनेट की बैठक में दिल्ली दंगा में जान गंवाने वाले आईबी कर्मचारी अंकित शर्मा के भाई अंकुर शर्मा को दिल्ली सरकार में नौकरी देने के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी गई।

इससे पहले सीएम अरविंद केजरीवाल ने अंकित शर्मा की हत्या पर गहरा दुख जताते हुए उनके परिजनों को एक करोड़ की सहायता राशि दी थी। साथ ही परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने का वादा भी किया था।

अंकित शर्मा हत्याकांड को बड़ा राजनीतिक मुद्दा बनाया था। भाजपा की केंद्र सरकार पीड़ित परिवार की मदद से पीछे हट गई। केंद्र सरकार ने अंकित शर्मा के परिवार के किसी सदस्य को नौकरी देने से इनकार कर दिया था।

शुक्रवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में हुई दिल्ली कैबिनेट की बैठक में इस प्रस्ताव को मंजूरी मिलने से अंकित शर्मा के परिजनों को बड़ी राहत मिलेगी।

आपको बता दे कि पिछले वर्ष दिल्ली में हुए दंगो के दौरान भजनपुरा इलाके में आईबी कर्मचारी अंकित शर्मा को जेहादियों के भीड़ ने घेर लिया था और उनकी हत्या कर दी थी। स्व. अंकित शर्मा की हत्या पर सीएम अरविंद केजरीवाल ने गहरा दुख व्यक्त किया था और उनके परिवार से मुलाकात कर उन्हें एक करोड़ रुपए की सहायता राशि दी थी।

उस दौरान सीएम अरविंद केजरीवाल ने उनके परिवार के एक सदस्य को दिल्ली सरकार में नौकरी देने का भी वादा किया था। जिसे सीएम अरविंद केजरीवाल ने आज पूरा कर दिया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com