दिल्ली के विरुद्ध कैसा होगा हैदराबाद का प्लेइंग इलेवन, ये 2 खिलाड़ियों पर रहेगी नजर

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में आज शाम दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद की टीम चुनौती पेश करेगी। लगातार तीन हार झेलने के बाद पिछले मुकाबले में ही टीम ने पहली जीत का स्वाद चखा है। दिल्ली की टीम काफी मजबूत है और चार में से तीन में जीत हासिल कर चुकी है। केन विलियमसन और केदार जाधव को पिछले मैच में प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था। इन दोनों पर आज के मुकाबले में सबकी नजर रहेगी।

आज के मैच में हैदराबाद की टीम को बेहतर बल्लेबाजी की जरूरत होगी लेकिन प्लेइंग इलेवन में बदलाव की गुंजाइश कम नजर आती है। दिल्ली के खिलाफ हैदराबाद की टीम को बेहतर बल्लेबाजी करनी होगी क्योंकि उसकी गेंदबाजी काफी अच्छी है। चलिए जानते हैं कैसा हो सकता है आज के मैच में टीम का प्लेइंग इलेवन।

ओपनिंग वार्नर और बेयरस्टो

जॉनी बेयरस्टो और डेविड वार्नर की जोड़ी बहुत ही शानदार है। दोनों ही बल्लेबाज इस वक्त अच्छी लय में है और अगर टीम को जीत चाहिए तो इनको अच्छी शुरुआत करनी होगी।

विलियमसन, विराट और केदार

मिडिल आर्डर में केन विलियमसन की वापसी हुई है लेकिन उनको पिछले मैच में बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला था। विराट सिंह को मनीष पांडे पर तरजीह दी गई है जबकि केदार जाधव को भी प्लेइंग इलेवन में बनाए रखे जाने की उम्मीद है।

विजय और अभिषेक ऑलराउंडर

बतौर ऑलराउंडर विजय शंकर और अभिषेक शर्मा टीम में होंगे और दोनों के दिल्ली के खिलाफ बल्ले के साथ गेंदबाजी में भी अच्छा प्रदर्शन करना होगा।

गेंदबाजी चौकड़ी

स्पिन में राशिद खान तो वहीं तेज गेंदबाजी में भुवनेश्वर कुमार के साथ खलील अहमद और सिद्धार्थ कौल होंगे। राशिद और भुवनेश्वर किसी भी बल्लेबाजी क्रम के लिए मुसीबत हो सकते हैं।

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन

डेविड वार्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो ( विकेटकीपर), केन विलियमसन, विराट सिंह, केदार जाधव, विजय शंकर, अभिषेक शर्मा, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद, सिद्धार्थ कौल

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com