दिल्ली के विधायक दिनेश मोहनिया को उत्तराखंड का प्रभारी नियुक्त किया आम आदमी पार्टी ने

आम आदमी पार्टी (AAP) दिल्‍ली विधानसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के बाद संगठन को राष्ट्रीय स्तर पर स्थापित करने की योजना पर काम कर रही है. इसी क्रम में आम आदमी पार्टी ने दिल्ली के संगम विहार से विधायक दिनेश मोहनिया को उत्तराखंड का प्रभारी नियुक्त किया हैं.

मोहनिया बीते दिल्ली विधानसभा चुनाव में अभूतपूर्व जीत हासिल की थी. अब पार्टी ने उन्हें उत्तराखंड का प्रभारी नियुक्त किया है. संगठन में बड़ी जिम्मेदारी मिलने के बाद मोहनिया ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने उत्तराखंड में अपने संगठन के विस्तार पर काम शुरू कर दिया है. वह गुरुवार को उत्तराखंड में पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे और पार्टी की विस्तार की रुपरेखा तैयार करेंगे.

दिनेश मोहनिया ने कहा, हम लोग चाहते हैं कि दिल्ली मॉडल की तर्ज पर उत्तराखंड का विकास हो. प्रदेश में पार्टी का जनाधार बढ़ाने के लिए वह जिला और ब्लॉक स्तर पर बैठकें करेंगे और प्रदेश की जनता को पार्टी की नीतियों से जोड़ने का काम करेंगे.

दिनेश मोहनिया अन्ना हजारे आंदोलन के प्रमुख सदस्य रहे हैं. आंदोलन के समय इन्होंने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. ये दिल्ली जल बोर्ड के पूर्व उपाध्यक्ष रह चुके हैं.

आम आदमी पार्टी से अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत करने वाले मोहनिया ने 2013 में पहली बार चुनाव में जीत हासिल की थी. बता दें कि 2020 में दिल्ली विधानसभा चुनाव जीतने के बाद आम आदमी पार्टी अन्य राज्यों में अपनी पार्टी को विस्तार देने की दिशा में काम कर रही है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com