दिल्ली के गोकुलपुरी इलाके में रविवार सुबह नाले से शव बरामद हुआ: इलाके में सनसनी

दिल्ली के उत्तर-पूर्वी इलाके में हिंसा पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया है. इस हिंसा में 41 लोगों की मौत हो चुकी है. इसी बीच दिल्ली के गोकुलपुरी इलाके में रविवार सुबह नाले से शव बरामद हुआ है. पुलिस ने शव को नाले से बाहर निकाल लिया है.

पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि इस शख्स की दिल्ली हिंसा के दौरान ही मौत हुई थी, या इसकी मौत किसी दूसरी वजह से हुई है. लाश बरामद होने के बाद से ही इलाके में सनसनी फैली गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस पड़ोस के लोगों से भी इस मामले के संबंध में पूछताछ कर रही है. अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है. पुलिस जांच में जुटी है. दिल्ली में हिंसा पर अब काबू पाया जा चुका है. पिछले 3 दिनों से हिंसा की कोई खबर नहीं है.

दिल्ली हिंसा में अब तक 167 प्राथमिकी दर्ज की जा चुकी है. आर्म्स एक्ट के तहत 36 केस दर्ज हुए हैं. अब तक हिरासत में लिए गए और गिरफ्तार किए गए लोगों की संख्या 885 तक पहुंच चुकी है.

पुलिस ने सोशल मीडिया में भड़काऊ पोस्ट को लेकर भी शिकंजा कसा है. इस मामले से जुड़े 13 केस दर्ज हो चुके हैं. दिल्ली में हिंसा से जुड़े 12 मामलो में SIT ने साइबर सेल से मदद मांगी है. उपद्रवियों की पहचान के लिए सीसीटीवी के विजुअल्स सौंपे गए हैं.

दिल्ली हिंसा में फरार चल रहे पार्षद ताहिर हुसैन की तलाश में दिल्ली पुलिस जुट गई है. पुलिस ताहिर हुसैन के पुश्तैनी घर अमरोहा भी पहुंची है. आम आदमी पार्टी के निलंबित पार्षद ताहिर हुसैन पर आईबी कर्मी अंकित शर्मा की हत्या के गंभीर आरोप हैं.

परिजनों के मुताबिक, ताहिर हुसैन के इशारे पर अंकित की हत्या की गई. दिल्ली के खजूरी खास इलाके में ताहिर हुसैन के घर के बाहर पुलिस तैनात है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com