दिन में 5 बार मामी कराती थी भांजे से ये, पूरी खबर पढ़ के आप यकीन नहीं करेंगे !

सेक्स की चाहत हर किसी को होती है और हर कोई सेक्स का मजा अलग-अलग अंदाज़ में लेना पसंद करता है. लेकिन सेक्स का पूरा आनंद लेने के लिए कई सारी ट्रिक्स पता होना चाहिए नहीं तो आप इसका भरपूर आनंद नहीं ले पाएंगे. आज हम आपको बताएँगे सेक्स से जुड़ी कुछ ऐसी ट्रिक्स जिनसे आप सेक्स का पूरा मजा ले सकते हैं साथ ही अपनी सेक्स लाइफ को और भी रोमांचित बना सकते हैं.

आपने कई बार बीच पर कॉकटेल पार्टी की होगी लेकिन एक बार आप बीच पर सेक्स करके देखे. यह आपके सेक्स के अंदाज़ को बदल देगा और यह सबसे अलग और काफी मजदार हो सकता है पर इसके लिए आपको शर्म और संकोच घर पर ही छोड़कर जाना होगा.

अगर बीच पर सेक्स आप ढलती शाम के समय या फिर सुबह के पलों के बीच करेंगे तो आप सेक्स को अधिक एन्जॉय कर पाएंगे और यह अहसास बेहद रोमानी होगा. अगर आपने अभी तक ड्रंक सेक्स नहीं किया तो अब आपको कर ही लेना चाहिए क्योंकि अगर आप सेक्स लाइफ में कुछ अलग नया और रोमांचक ट्राई करना चाहते हैं तो आपके लिए ड्रंक सेक्स सबसे बेहतर होगा.

इसलिए आप जाए और सेक्स से पहले टकीला स्टेट की बोतल खरीदें और नशे में डूब जाएं. सेक्स के लिए ये तरीका एक दम नया होगा और आप नशे में सेक्स के लिए एक दम बेशर्म हो जायेंगे. लाइफ में सेक्स बहुत जरुरी होता है और हर कोई सेक्स का आनंद उठाना चाहता है लेकिन अगर आप सबसे अलग और सबसे हटके सेक्स करेंगे तो आपको इसका सबसे अलग आनंद मिलेगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com