दिनभर में 9 बार सेक्स करती है यह मैक्सिकन सिंगर, वजह जान हो जाएंगे हैरान

वैसे तो इस बात को जानने के लिए बेताव है कि सेक्स को लेकर कई सारी बाते जानने की उत्सुकता रहती है वहीं आज के समय में आमतौर पर देखा जा रहा है कि हर कोई अपने मोटापे से परेशान है और इससे परेशान होकर या तो वह डाइट प्लान कर रहा है या फिर जिम जॉइन कर अपनी फिटनेस बनाना चाहता है. वहीं परंतु आपको आश्चर्य होगा कि सेक्स के बारें में जो लोगों का मानना है कि सेक्स को करने से लड़कियों में मोटापा तेजी से बढ़ता है, वहीं सेक्स आज एक सिंगर की जिंदगी में फिटनेस का राज बना हुआ है.

आपको बता दे कि 44 साल की मैक्सिकन सिंगर थालिया देखने में सिर्फ 25 साल की लगती हैं लेकिन उनकी फिटनेस और खूबसूरती हर किसी को चौंका देती हैं. आप भी शायद थालिया की इस फिटनेस और खूबसूरती के बारें में सुनकर चौंक जायेंगे. वहीं थालिया ने एक इंटरव्यू के दौरान उनकी इस जंवा खूबसूरती का राज खोला है उन्होंने बताया कि अपनी फिटनेस और सुंदरता का श्रेय में सिर्फ सेक्स और सिर्फ सेक्स को देती हूं, जिसके कारण मेरी खूबसूरती आज भी बरक़रार है. हैरानी की बात यह भी है कि जहां थालिया की उम्र 44 साल से ज्यादा है वहीं उनके पति की उम्र 67 साल से ज्यादा हो चुकी है.

‘फिटनेस के लिए सेक्स जरूरी’:  वहीं थालिया ने बताया कि ज्यादा सेक्स लोगों को ज्यादा सुंदर बनाता है. उनका दावा है कि वे एक रात में कम से कम 50 बार चरम पर पहुंचती हैं. उनका मानना है कि भले ही जिम में कसरत करें ना करें सेक्स करना बेहद जरूरी है. इससे शरीर का अतिरिक्त प्रोटीन(Protin) बाहर निकल जाता है, जिससे ज्यादा खुशी मिल सकते हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com