दमदार बैटरी और बेहतरीन प्रोसेसर के साथ इस दिन लॉन्च होगा Asus का ये खास फोन

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Asus ने अपने नए फोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। हम Asus Zenfone 11 Ultra की बात कर रहे हैं, जो काफी समय से चर्चा में है। नई जानकारी सामने आई है कि इस स्मार्टफोन को मार्च में एक लाइव ऑनलाइन इवेंट के जरिए लॉन्च किया जाएगा।

आपको बता दें कि हाल ही में ये जानकारी सामने आ रही थी कि कंपनी अपने स्मार्टफोन डिवीजन को बंद कर सकती है, जिसे अब कंपनी ने पहले नकार दिया है। उम्मीद की जा रही है कि Asus Zenfone 11 Ultra कॉम्पैक्ट फोन नहीं होगा। कंपनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इसकी जानकारी दी। आइये इसके बारे में जानते हैं।

सोशल मीडिया पर मिली जानकारी

  • कंपनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर एक पोस्ट किया जिसने स्मार्टफोन की एक टीजर इमेज पोस्ट की थी और बताया कि इस फोन को 14 मार्च को पेश किया जाएगा।
  • कंपनी ने बताया कि ऑनलाइन इवेंट ताइपे में भारतीय समय अनुसार 5:30 शाम को शुरू होगा। पोस्ट में यह भी पता चला है कि स्मार्टफोन अमेरिका और यूरोप में भी जारी किया जा सकता है। हालांकि इस बात कि कोई जानकारी नही है कि यह स्मार्टफोन भारत में आएगा या नहीं।

स्मार्टफोन में होंगे Ai फीचर्स

  • कंपनी ने अपने पोस्ट में बताया कि आसुस जेनफोन 11 अल्ट्रा को ‘एआई-इंटीग्रेटेड फ्लैगशिप फोन है, जिसका मतलब है कि स्मार्टफोन में एआई फीचर्स होंगे।
  • वैसे कंपनी ने इन फीचर्स के बारे में कोई जानकारी नहीं है, लेकिन उम्मीद है कि ये Google Pixel 8 Pro AI फीचर्स, सैमसंग के गैलेक्सी AI और ColorOS न्यू ईयर एडिशन अपडेट में जारी AI फीचर्स के समान हो सकते हैं।

Asus Zenfone 11 Ultra के संभावित फीचर्स

डिस्प्ले- फीचर्स की बात करें तो इस फोन में 6.78 इंच का फुल-एचडी AMOLED LTPO पैनल मिलता है, जिसमें 120Hz तक की रिफ्रेश रेट और गेम जिनी मोड में 144Hz तक की रिफ्रेश रेट होगा।

प्रोसेसर- यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर के साथ आ सकता है, जिसे 16GB तक LPDDR5x रैम और 512GB तक UFS 4.0 इनबिल्ट स्टोरेज के साथ पेश किया गया है।

कैमरा- इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट हो सकता है, जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) के साथ 50MP IMX890 प्राइमरी शूटर, 13MP अल्ट्रावाइड सेंसर और 3X ज़ूम क्षमताओं वाला 32MP टेलीफोटो लेंस शामिल हो सकता है। सेल्फी के लिए इसमें 32MP का कैमरा होने की बात कही गई है।

बैटरी- आसुस जेनफोन 11 अल्ट्रा में 5,500mAh की बैटरी दी गई है, जिसे 65W वायर्ड और 15W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट मिलता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com