दंतेवाड़ा में गोली चलने से एक सीआरपीएफ जवान की हुई मौत….

दंतेवाड़ा में सोमवार को गोली चलने से एक सीआरपीएफ जवान की मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक गोली सीआरपीएफ जवान के सीने लगी है, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। ये घटना गीदम बस स्टैंड की है, जब मृत जवान अपने एक साथी के साथ जगदलपुर से बीजापुर की ओर जा रहे थे। स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक जवान का नाम विनीत नरवाल है, जो की सीआरपीफ 170 बटालियन में तैनात था। शव को फिलहाल गीदम अस्पताल में रखा गया है। बताया जा रहा है कि दोनों जवान जस ट्रेवल्स की बस से जगदलपुर से बीजापुर की ओर जा रहे थे।

रास्ते में नाश्ते के लिए रूकी थी बस, तब हुआ ये हादसा

सूत्रों के मुताबिक जैसे ही बस चाय, पानी, नाश्ते के लिए रास्ते में रुकी तो विनीत नरवाल ने मौका पाकर साथी जवान की रायफल से खुद पर गोली चला ली। सीने पर गोली लगने के कारण विनीत के घटनास्थल पर ही मौत हो गई। गोली चलने की आवाज से बस यात्रियों में हड़कंप मच गया।

सीने के छेदते हुए बस की छत पार कर गई गोली, बस स्टैंड की छत में जाकर धंसी

गोली जवान के सीने को छेदते हुए बस की छत को फाड़ते हुए बस स्टैंड के छत में जा धंसी। छत में हुए छेद से ऐसा अदाजा लगाया जा रहा है कि 2 फायर सर्विस बंदूक से हुआ है। डीआईजी डीएन लाल का कहना है कि जवान ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी की है और वह हाल ही में 15 दिन की छुट्टी पर घर गया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com