‘दंगल गर्ल’ ज़ायरा वसीम ने ठुकराये 1.2 करोड़ रुपए, इस चर्चित शो का मिला ऑफर

‘दंगल गर्ल’ ज़ायरा वसीम इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं. जबसे बॉलीवुड छोड़ने का फैसला लिया है तभी से वो चर्चा में बनी हुई हैं और उन्होंने तय कर लिया है कि अब बॉलीवुड में नज़र नहीं आएँगी. इसके अलावा पिछले दिनों उनके ‘बिग बॉस’ में शामिल होने की खबरें आ रही थीं. लेकिन हाल ही में इससे जुड़ी खबर सामने आई है जिसे हम बताने जा रहे हैं.

लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो ज़ायरा ने इस ऑफर को रिजेक्ट कर दिया है. एक ट्वीट के मुताबिक ज़ायरा को बिग बॉस-13 के लिए अप्रोच किया गया था. इसके लिए उन्हें 1.2 करोड़ रुपए ऑफर किए गए थे, लेकिन ज़ायरा ने ये ऑफर ठुकरा दिया है. उन्होंने इस शो का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया और इस ऑफर में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई. जिस तरह से वो बॉलीवुड से दूर हुई हैं उसी तरह इस शो को बिना सोचे ठुकरा दिया है.

बिग बॉस के नेचर को देखा जाए तो ज़ायरा को मिले ऑफर की खबर पर यकीन किया जा सकता है, क्योंकि यह शो हमेशा ऐसे कंटेस्टेंट लेकर आता रहा है जो TRP बढ़ाने में कारगर रहे हैं. अभी हाल में ही ज़ायरा धर्म के नाम पर बॉलीवुड छोड़ने के फैसले को लेकर सुर्खियों में रही हैं. ज़ायरा ने फेसबुक पोस्ट के जरिए अपने फैसले के बारे में बताया था. यानि वो एक्टिंग और पर्दे की दुनिया से पूरी तरह से दूर हो चुकी हैं. उनकी आखरी फिल्म द स्काई इस पिंक है जिसमें वो नज़र आने वाली हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com