थाना कैंट की पुलिस ने दो दिन पहले बैग छीनकर भागे लुटेरे को किया गिरफ्तार…..

थाना कैंट की पुलिस ने दो दिन पहले बैग छीनकर भागे लुटेरे को गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान दीपक कुमार निवासी फगवाड़ा के रूप में हुई है। एसएचओ रामपाल ने बताया कि बड़िंग गेट पर लगे पुलिस नाके पर एसआइ जसवंत सिंह और एएसआइ गुरदीप चंद नाके पर उपस्थित थे। इस दौरान शिकायतकर्ता ने बताया कि वह निजी बैंक से सात हजार रुपये निकाल कर ला रहा था कि नलवा रोड की ओर से आ रहे युवक ने पता पूछा। पता पूछने वाले युवक ने उसका पर्स छीन लिया और फरार हो गया। शिकायतकर्ता के अनुसार बैग सात हजार रुपये व आधार कार्ड की कॉपी थी

एसएचओ ने बताया कि शिकायत पर कार्रवाई करते हुए आरोपित को कैंट क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया गया है। अारोपित से सात हजार रुपये और आधार कार्ड की कॉपी भी बरामद कर ली है। आरोपित को वीरवार को कोर्ट में पेश कर एक दिन का पुलिस रिमांड लिया गया है। उम्मीद है कि आरोपित से पूछताछ के दौरान इलाके में हुई अन्य छीना झपटी की वारदातें हल हो सकेंगी।

बढ़ रही झपटमारी की वारदातें

क्षेत्र पिछले कई दिन से झपटमारी की वारदातें बढ़ रही हैं। आए दिन पर्स व मोबाइल छीनने की घटनाओं से लोग सहमे हुए हैं और पुलिस से क्षेत्र में सुरक्षा बढ़ाने की मांग उठाई जा रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com