‘थप्पड़’ की गूंज से बॉक्स ऑफिस हुआ चारो खाने चित तापसी ने मनाया जश्न

तापसी पन्नू के ‘थप्पड़’ की गूंज चारों तरफ सुनाई दे रही है। इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही ऐसे कई सवाल खड़े कर दिए जिसने ये सोचने पर लोगों को मजबूर कर दिया कि एक ‘थप्पड़’ किसी के मन को कितनी चोट पहुंचा सकता है। ‘थप्पड़’ की फिल्म समीक्षकों ने भी अच्छी रेटिंग दी है।

‘थप्पड़’ फिल्म ने पहले दिन अनुमान के मुताबिक तीन करोड़ का कलेक्शन किया है। ‘थप्पड़’ का पहले दिन का कलेक्शन कंगना रनौत की फिल्म ‘पंगा’ से ज्यादा है लेकिन दीपिका की ‘छपाक’ और रानी मुखर्जी की ‘मर्दानी’ से कम है। उम्मीद की जा रही है कि इस फिल्म को वीकेंड का पूरा फायदा मिलेगा और कलेक्शन में उछाल आ सकता है।

थप्पड़’ फिल्म का बजट 22 करोड़ है। इस फिल्म को भारत में 2300 से ज्यादा और ओवरसीज में 400 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। ‘थप्पड़’ फिल्म में तापसी पन्नू के अलावा पवैल गुलाटी, माया सराओ, रत्ना पाठक, तनवी आजमी, कुमुद मिश्रा, गीतिका वैद्य, राम कपूर और दीया मिर्जा हैं। इसका निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया है।

इससे पहले तापसी की फिल्म ‘सांड की आंख’ रिलीज हुई थी। इसमें तापसी ने एक शूटर का किरदार निभाया था तो वहीं थप्पड़ में एक गृहिणी अमृता का किरदार निभाया है।

फिल्म में तापसी को उसका पति थप्पड़ मारता है। फिल्म में मुद्दा थप्पड़ मारने का नहीं है। मुद्दा है कि थप्पड़ मारा क्यों? इस बात को अनुभव ने अलग अलग किरदारों के जरिए अलग अलग दृष्टिकोणों से उभारा है।

इस फिल्म में अनुभव सिन्हा ने ये भी दिखाया गया है कि दूसरों के लिए अदालत में लड़ने वाली एक वकील का कैसे घर में ही दम घुटता है। इस फिल्म को फिल्म समीक्षकों के अलावा सोशल मीडिया पर भी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। मूवी रिव्यू में ‘थप्पड़’ को साढ़े तीन स्टार मिले हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com