...तो क्या आज भी रेखा के हर शो को टीवी पर देखते हैं अमिताभ बच्चन

…तो क्या आज भी रेखा के हर शो को टीवी पर देखते हैं अमिताभ बच्चन

वैसे तो रेखा लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं लेकिन मौका मिलने पर किसी ना किसी इवेंट में जरूर दिखाई देती हैं। हाल ही में वो रियलिटी टीवी शो ‘राइजिंग स्टार्स’ के सेट पर पहुंची थीं। यहां उन्होंने एक बार फिर अपनी अदाओं का जलवा बिखेरा।...तो क्या आज भी रेखा के हर शो को टीवी पर देखते हैं अमिताभ बच्चनरेखा शुरुआत से लेकर अंत तक शो में छाई रहीं। इस स्पेशल एपिसोड में कंटेस्टेंट ने रेखा के पॉपुलर गाने गाए। तभी एक कंटेस्टेंट ने स्टेज पर आकर ‘पिया बावरी’ गाना गाया। रेखा को गाना इतना पसंद आया कि वो स्टेज पर पहुंच गईं।

गाने के साथ रेखा मजे से डांस करने लगीं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ है। शो के दौरान शंकर महादेवन ने रेखा से कोई तमिल गाना गाने को कहा। शंकर के कहने पर रेखा ने भी सुर लगाए। शंकर ने इस गाने का मतलब भी समझाया।

शंकर ने रेखा की तारीफ में कहा, ‘you rocked the show’ । यह बात सुन रेखा ने शंकर से कहा, ‘चुम्मा’। रेखा के ऐसा कहने पर शंकर ने बताया कि तमिल में ‘चुम्मा’ का मतलब ‘Simply’ होता है। इस बीच रेखा को बिग बी का गाना ‘जुम्मा-चुम्मा’ याद आ गया।

रेखा इस बात का जिक्र करते-करते रुक गईं। राइजिंग स्टार में काफी देर तक ‘Simply’की चर्चा होती रही। कमाल की बात तो यह है कि इस शो के कुछ देर बाद ही अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया। उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘Simply’।

बिग बी के इस ट्वीट के बाद मीडिया में ये खबरें आ रही हैं कि शायद अमिताभ ने भी रेखा का यह शो देखा होगा। इसलिए 9 बजे शो टेलीकास्ट हुआ और बिग बी ने 10.54 मिनट पर अपना ट्वीट किया। इस बात में अब कितनी सच्चाई है यह तो अमिताभ ही बता सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com