तो इस वजह से शादीशुदा महिलायें बनाती हैं गैर मर्दों से सम्बंध

आज हम आपको इस आर्टिकल में बताएंगे कि क्यों और क्या कारण होते हैं जो आज कल काफी चर्चा का विषय है कि शादी के बाद भी महिलायें किसी गैर मर्द से बना लेती है संबंध मित्रों इसके कई कारण हो सकते हैं जैसे शारीरिक जरूरतें ना पूरी होना.

मर्द हमेशा सेक्स की बातें खुल कर करते हैं अपने दोस्तों मित्रों से बिना किसी शर्म के लेकिन इस बात पर महिलायें उनसे बिल्कुल विपरीत स्वभाव की होती हैं वह ऐसी बातें करने में झिझकती हैं और शर्म भी महसूस करती हैं

इसलिये शारीरिक सुख प्राप्ति से वे हमेशा वंचित रह जाती हैं ऐसा हम अधिकतर सोंचते हैं लेकिन यही एक वजह नही है ऐसी कई वजहें एवं परिस्थितियां हैं आईये हम आपको उन सभी वजहों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके कारण शादीशुदा महिलायें गैर मर्द से संबंध बना लेती हैं.

1- पैसे की जरूरतें पूरी ना होने पर

अक्सर महिलाएं काफी चीजों का शौक रखती हैं जैसे अच्छे और मंहगे कपड़े या कीमती गहने | यह भी एक बड़ी वजह है कि उनके पति के द्वारा ये सब कुछ नहीं मिलने के कारण वह दूसरे मर्द की तरफ आकर्षित होती हैं जो उनकी इन जरूरतों को पूरा करने वाला हो इसलिए वह दूसरे मर्दों से संबंध बनाने के लिए मजबूर हो जाती हैं.

2- जीवन साथी का साथ ना होना

अकसर महिलाओं में पाया जाता है कि जिनके पति उनके साथ नहीं होते या कहीं नौकरी पेशे के लिए बाहर रहते हैं वह महिलाएं खुद को काफी अकेला महसूस करने लगती हैं. और किसी पराये मर्द का उनसे थोड़ा प्यार जता देना या खाली पन दूर करने के लिए गैर मर्द का उनके प्रति  विशेष  अहमियत दिखा देना यह भी एक बजह है जिस्से महिलायें ऐसा कदम बढ़ा लेती हैं.

3- पति पत्नी में मतभेद होने :-

पति पत्नी में आपसी लड़ाई झगड़े होते रहते हैं लेकिन हद से ज्यादा लड़ाई झगड़े होना भी रिश्तों को खराब कर देते हैं इसलिए महिलाएं इन सब से तंग होकर दूसरा सहारा ढूढती है तो यह भी एक कारण हो सकता है.

4- उम्र का मैच न होना :-

अगर किसी महिला की शादी उसके उम्र से बहुत ज्यादा या कम उम्र के पुरूष से हो गई हो तो वह उस उम्र के पड़ाव वाली फिजिकल रिलेशन शिप से संतुष्ट ना हो पाने पर के लिए हम उम्र साथी की तरफ आकर्षित होती है तो यह भी प्रमुख कारण में से एक हो सकता हैं गैर मर्द से संबंध बनाने का

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com