तेलंगाना पुलिस पर लगाए IS से जुड़े आरोपों का दिग्विजय सिंह ने किया बचाव

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने तेलंगाना पुलिस पर लगाए उन आरोपों का बचाव किया है जिसमें उन्होंने कहा था कि तेलंगाना पुलिस मुस्लिम युवाओं को फंसाने के लिए फर्जी आईएसआईएस की वेबसाइट बनाई थी। सिंह ने तेलंगाना पुलिस पर युवकों को कट्टरपंथी बनाने का भी आरोप लगाया था। सिंह ने आज एनडीटीवी से बात करते हुए कहा, “गृह मंत्रालय और पुलिस में उनके अपने सूत्र हैं।” इसके बाद माना जा रहा है कि सिंह को ये जानकारी वहीं से मिली है।

तेलंगाना पुलिस पर लगाए IS से जुड़े आरोपों का दिग्विजय सिंह ने किया बचाव

दिग्विजय सिंह ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर आरोप लगाया था कि तेलंगाना पुलिस ने आतंकी इस्लामिक संगठन आईएसआईएस की एक फर्जी वेबसाइट बनाई है और उसके जरिए आपत्तिजनक सूचनाएं मुस्लिम युवकों को पहुंचाती है ताकि उन्हें फंसाया जा सके।

दिग्विजय सिंह को हाल ही में पार्टी ने कई राज्यों के प्रभारी पद से मुक्त कर दिया है। उन्होंने इस बदलाव का भी स्वागत किया है। 70 साल के सिंह ने पार्टी के इस निर्णय को अहम कदम बताते हुए कहा कि इससे युवाओं को मौका मिलेगा। उन्होंने कहा, “हमलोग पार्टी में लंबे समय से अहम पदों पर बने हुए हैं। अब हमारे नेता राहुल गांधी नए लोगों को मौका देना चाहते हैं। इससे हमें कोई परेशानी नहीं है।”

गौरतलब है कि दिग्विजय सिंह मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुके हैं। हाल ही में पार्टी ने उन्हें गोवा प्रभारी पद से मुक्त कर दिया था। सिंह को मार्च में गोवा में कांग्रेस के हाथ से सत्ता छिन जाने के लिए भी दोषी ठहराया गया जहां बीजेपी ने क्षेत्रीय पार्टियों को रातोंरात अपने पाले में लाते हुए कांग्रेस को मात देते हुए अपनी सरकार बना ली थी।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com