तेजी से वायरल हो रही है अमिताभ और शाहरुख खान की ये Photo, इसके पीछे की वजह जानकर हो जायेंगे हैरान

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ शाहरुख खान की सेल्फी लेते हुए एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में दोनों एक्टर मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं। उनकी इस वायरल फोटो को देखकर कयास लगाए जा रहे हैं किस अमिताभ और शाहरुख एक बार फिर साथ में कैमरा फेस करते नजर आएंगे।

बताते चलें कि, अमिताभ और शाहरुख ने फिल्म ‘बदला’ के प्रमोशन के लिए एक वीडियो शूट किया है। इस स्पेशल वीडियो में शाहरुख और अमिताभ ‘बदला’ के बारे में बातचीत करते नजर आएंगे। इसकी शूटिंग हालही में मुंबई के एक स्टूडियो में हुई है। अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया में अपनी आने वाली फिल्म ‘बदला’ के निमार्ता शाहरुख खान के साथ एक फोटो शेयर की है। इसमें वे शाहरुख खान के साथ सेल्फी लेते हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो के कैप्शन में अमिताभ ने लिखा है कि, ‘प्रोड्यूसर और एम्प्लॉई।’ बता दें कि ‘बदला’ फिल्म शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिली के बैनर तले बन रही है। हालही में अमिताभ ने बदला फिल्म का पहला गाना अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया था।
फिल्म में अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म का डायरेक्शन सुजोय घोष ने किया है। यह पहली बार नहीं है जब इंडस्ट्री के दो दिग्गज इस तरह एक साथ नजर आए हो। इससे पहले भी दोनों स्टार कभी खुशी कभी गम और मोहब्बतें जैसी फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं। खबर है कि ‘बदला’ में शाहरुख खान भी कैमियो करते नजर आ सकते हैं, हालांकि इसे लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com