तुलसी कुमार का नया गाना ‘नहीं जाना’ रिलीज, यहाँ देखे वीडियो

दिलकश आवाज की मा​लकिन सिंगर तुलसी कुमार का नया गाना नहीं जाना रिलीज हो गया है. तुलसी कुमार का नहीं जाना न्यू वेडिंग सॉन्ग है. तुलसी कुमार का नही जाना सॉन्ग पंजाबी फॉल्क सॉन्ग नहीं जाना का रिक्रिएशन वर्जन है. न्यू वेडिंग सॉन्ग नहीं जाना को तुलसी कुमार ने अपनी आवाज में गाया है. नहीं जाना गाने को टिक टॉक स्टार आवेज दरबार, अनमोल भाटिया और एक्ट्रेस मुस्कान सेठी पर फिल्माया गया है.

 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नहीं जाना पंजाबी सॉन्ग को तुसली कुमार ने अपनी आवाज में गाया है, जबकि उनका साथ दिया है सचेत टंडन ने दिया है. वहीं गाने को म्यूजिक तनिष्क बागची ने दिए हैं. नहीं जाना सॉन्ग के बोल और डायरेक्शन साहिल संघा ने लिखे हैं. गाने के बोल निर्माण ने लिखे हैं और डायरेक्शन साहिल संघा ने किया है. तुलसी कुमार के नहीं जान सॉन्ग ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करना शुरू कर दिया है.

बहुत कम समय में तुलसी कुमार के इस गाने को 2 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुका है. इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैंस इस गाने को कितना पसंद कर रहे हैं. तुलसी कुमार का गाने तेरी बन जाऊंगी सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता हुआ नजर आ रहा है. तुलसी कुमार ने हाल ही में शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह के लिए गाना गाया था तेरा बन जाऊंगा. इस गाने में तुलसी कुमार के साथ अखिल सचदेवा की आवाज का जादू सुनने को मिला था.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com