तीसरे वनडे से पहले विराट कोहली ने कड़ा अभ्यास किया: फाइनल की जंग

कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का बल्ला वेस्टइंडीज के खिलाफ अब तक खेले गए दो वनडे मैच में खामोश रहा है। दूसरे मैच में तो वो गोल्डन डक का शिकार भी हो गए थे।

अब विराट की उम्मीद तीसरे मैच पर टिक गई है और वो इस मैच में अपनी पिछली दोनों पारियों से आगे बढ़ते हुए रन बनाने की कोशिश जरूर करेंगे। वैसे विराट की मुश्किल यहीं खत्म होती नजर नहीं आती। दरअसल कटक के बाराबती स्टेडियम पर विराट का रिकॉर्ड अब तक काफी खराब रहा है।

विराट ने अपने करियर में यहां पर सभी प्रारूपों में कुल चार अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं। इन मैचों में वो सिर्फ 34 रन ही बना पाए हैं। विराट के कद को देखते हुए ये रन कुछ भी नहीं है और जाहिर है विराट अपने इस खराब रिकॉर्ड से भी उबरना चाहेंगे।

वैसे तीसरे वनडे से पहले विराट कोहली ने यहां पर कड़ा अभ्यास किया। वैकल्पिक नेट सत्र में  उन्होंने काफी वक्त तक बल्लेबाजी की और मैदानी स्ट्रोक के अलावा हवा में भी जमकर शॉट्स लगाए।

विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले यानी चेन्नई वनडे में चार रन बनाए थे जबकि विशाखापत्तनम में वो शून्य पर आउट हुए। वहीं कटक की बात करें तो चार मैचों में उन्होंने तीन वनडे और एक टी 20 मैच खेले हैं।

इन मैचों में उनके बल्ले से वनडे में 3,22,1 रन निकले हैं जबकि एकमात्र टी 20 मैच में 8 रन बनाए हैं। विराट ने भारत मे जिन-जिन जगहों पर कम से कम तीन मैच खेले हैं उसे देखते हुए ये उनका सबसे कम स्कोर है। इस मैदान पर वो श्रीलंका के खिलाफ साल 2017 में खेले गए पिछले टी 20 मैच का हिस्सा नहीं बन पाए थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com