तीन फिल्मों के आॅफर मिलने के बाद बढ़ गए इस अभिनेत्री के तेवर, कर रही हाई फीस की डिमांड

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते में नोरा फतेही ने एक धमाकेदार डांस नंबर दिया है। इस एक गाने में नोरा ने अपनी दमदार डांस स्टेप से हर किसी का दिल जीत किया है। दिलबर गाना रिलीज होते ही इंअरनेट की दुनिया में इसने तबाही मचा दी

आपको बता दें कि ये गाना सुष्मिता सेन की पुरानी फिल्म सिर्फ तुम का है। जिसको सत्यमेव जयते के लिए रिक्रिएट किया गया है। नोरा फतेही ने बेली डांस में ऐसे लटके झटके दिखाए कि, लोग उनके दीवाने ही हो गए। रिलीज के महज 24 घंटे के भीतर ही इस गाने ने 2 करोड़ से ज्यादा व्यूज हासिल किए।जिसके बाद दिलबर सॉन्ग यूट्यूब पर एक ही दिन में टॉप ट्रेंडिंग लिस्ट में नंबर वन पर पहुंच गया था। इस एक ही गाने से नोरा ने बॉलीवुड में तहलका मचा दिया है। बॉलीवुड में इस डेब्यू के बाद नोरा को तुरंत ही तीन फिल्मों के आॅफर आ गए। जिसमें सलमान खान की भारत, स्त्री और बाजार है। हालांकि आपकों बता दें कि इन आॅफर के बाद नोरा फतेही की डिमांड हाई हो गई। जी हां हम सही कह रही है।दिलबर गर्ल ने अपनी फीस में बढ़ोत्तरी कर ली है। वेबसाइट डीएनए की एक खबर के अनुसार नोरा अब अगले प्रोजेक्ट्स के लिए हाई फीस की डिमांड कर रही हैं। वैसे एक हिसाब से ठीक भी है अगर आपका काम बोल रहा है तो इसके लिए ज्यादा फीस लेना आपका अधिकार है।

अब ये एप बताएगा की लड़की के साथ रेप हुआ हैं या नहीं, या फिर उसने किया मात्र मज़े के लिए…

आपको बता दें कि ​सलमान खान की फिल्म भारत में नोरा पहले एक डांस नंबर में दिखाई देने वाली थी लेकिन अब नोरा का फिल्म में एक अहम किरदार होगा। इस बात का खुलासा खुद डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने बातचीत में किया है। अली अब्बास जफर ने बताया था कि, नोरा का फिल्म में अफवाहों के उलट, फिल्म में एक अहम किरदार है। ये एक आइटम नंबर नहीं है। उनका किरदार कहानी के लिए जरुरी है और वो सलमान और सुनील के किरदारों के साथ स्क्रीन स्पेस भी शेयर करती दिखाई देंगी। वो 80 के दशक के मध्य वाले हिस्से में दिखाई देंगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com