तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप को मिला TMC सांसद महुआ मोइत्रा का साथ

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के घर आयकर विभाग की रेड पड़ने का मामला राजनीतिक रंग लेता नजर आ रहा है. एक तरफ जहां कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी इस बारे में बयान दे चुके हैं वहीं अब तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा ने भी इस छापे को लेकर कटाक्ष किया है. महुआ ने ट्वीट कर कहा है कि सरकार उन्हें शह देती है जो उनके सामने झुकते हैं और किसानों का समर्थन करने वालों को रेड का सामना करना पड़ता है.

महुआ ने अपने ट्वीट में लिखा, “बॉलीवुड के जो लोग झुकने को तैयार उन्हें Y श्रेणी की सुरक्षा और जो किसानों के साथ खड़े हैं उनके यहां IT की रेड पड़ती है.” बता दें कि इससे पहले राहुल गांधी ने ट्वीट करके कहा था कि कुछ मुहावरे.. उंगलियों पर नचाना- केंद्र सरकार ये IT-CBI-ED के साथ करती है. भीगी बिल्ली बनना यानी केंद्र सरकार के सामने मित्र मीडिया. राहुल गांधी ने आगे लिखा कि खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे- जैसे केंद्र सरकार किसान-समर्थकों पर रेड कराती है.

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू, फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप समेत फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कुछ लोगों, कंपनियों पर बीते दिन इनकम टैक्स के छापे पड़े. आयकर विभाग के सूत्रों के मुताबिक, अनुराग कश्यप-तापसी पन्नू के ठिकानों पर जो रेड डाली गई है वो तीन दिनों तक चल सकती है. क्योंकि अधिकारियों को कई डिजिटल डॉक्यूमेंट इकट्ठे करने हैं, यही कारण है कि इसमें वक्त लग रहा है.

बुधवार दिन में पुणे में शुरू हुई आयकर विभाग की छापेमारी देर रात तक चलती रही. इतना ही नहीं, आयकर विभाग की टीम ने अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू से देर रात तक सवाल-जवाब भी किए. बुधवार को शुरू हुई ये रेड गुरुवार को भी जारी है. आज IT अफसरों ने अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू का बयान दर्ज किया है. इस मुद्दे पर जहां बॉलीवुड दो धड़ों में बंटता दिख रहा है वहीं इसे राजनीति दृष्टिकोण से भी देखा जा रहा है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com