तानाजी के अदम्य साहस के आगे बॉक्स ऑफिस भी हुआ नत्मस्तक

मराठा साम्राज्य के शूरवीर सैनिक तानाजी के अदम्य साहस को दिखाती फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर की कमाई तीसरे हफ्ते भी जारी है. फिल्म के बाहुबली, टाइगर जिंदा है सहित अन्य नौ ब्लॉकबस्टर फिल्मों के थर्ड वीक कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है. तीसरे हफ्ते तानाजी ने जबरदस्त बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने तानाजी द अनसंग वॉरियर के तीसरे हफ्ते का कलेक्शन शेयर किया है. इसके अलावा उन ब्लॉकबस्टर फिल्मों की लिस्ट भी जारी की है जिन्हें तानाजी ने मात दी है.

10 जनवरी को रिलीज तानाजी ने रविवार 26 जनवरी को 12.58 करोड़ का कलेक्शन किया है. कुल मिलाकर फिल्म ने टोटल 224.93 करोड़ कमा चुकी है.

फिल्म को मिल रहे जबरदस्त रिस्पॉन्स ने कई दूसरे ब्लॉकबस्टर फिल्मों को कमाई के मामले में पछाड़ दिया है. तरण आदर्श ने इन ब्लॉकबस्टर फिल्मों की लिस्ट जारी की है.

इसमें बाहुबली 2 (17.75 करोड़) और दंगल (14.33 करोड़) को छोड़कर पीके (11.58 करोड़), कबीर सिंह (9.61 करोड़), संजू (9.29 करोड़), उरी (9.20 करोड़), बजरंगी भाईजान (9.07 करोड़), टाइगर जिंदा है (8.27 करोड़), पद्मावत (8 करोड़), धूम 3 (5.75 करोड़), वॉर (5.60 करोड़), बाहुबली (5.11 करोड़) और सुल्तान (5.14 करोड़) शामिल है.

तानाजी के लेटेस्ट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से साफ है कि फिल्म को लेकर अभी भी ऑडियंस में क्रेज बना हुआ है. ओम राउत के निर्देशन में बनी तानाजी द अनसंग वॉरियर एक पीरियड ड्रामा है. इसमें अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान लीड रोल में हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com