तांत्रिक पति बना रहा था पराई स्त्री से संबंध, पत्नी ने कहा- ”चुप-चाप करो” वरना …

आए दिन आ रहे अपराध के मामले में एक मामला हाल ही में महाराष्ट्र के ठाणे से सामने आया है जहाँ काला जादू उतारने के नाम पर एक 35 वर्षीय महिला के साथ बलात्कार किया गया है. जी हाँ, खबरों के अनुसार इस मामले में एक महिला के साथ रेप किया गया है. जी हाँ, बताया जा रहा है कि ठाणे शहर में यह वारदात हुई है और इस मामले में शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी तांत्रिक बाबा और उसकी पत्नी को भी गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि इस मामले में दहीसर इलाके में रहनेवाली 35 वर्षीय महिला अपने एक रिश्तेदार के माध्यम से ठाणे में रहनेवाले तांत्रिक बाबा नूर शेख के पास गई थी और महिला को देख आरोपी नूर शेख ने उसपर काला जादू होने की बात कही.

कहा कि तुमपर काला जादू किया गया है जिसे उतारना पड़ेगा. इस मामले में आरोपी ने पीड़ित महिला से काला जादू उतारने के लिए खर्च करने के नाम पर एक लाख 48 हजार भी ऐंठ लिए। और इसी के पीड़ित महिला की मां से भी 30 हजार रुपये हड़प लिए. वहीं इस मामले में आरोपी नूर शेख की पत्नी रुबीना भी दोषी है क्योंकि उसने पीड़ित महिला को कहा, ‘तुम्हारे ऊपर तुम्हारी सांस ने काला जादू किया है, इस वजह से जैसा-जैसा तांत्रिक बाबा तुम्हे बोल रहे है वैसा-वैसा ही करते जाओ.

होटल के कमरे में घंटेभर बनाए संबंध, और फिर हो गई ऐसी घटना जानकर कांप जायेगी रूह

बताया जा रहा है कि इस तरह कहकर आरोपी नूर शेख ने पीड़ित महिला के साथ 2015 से 2018 तक बार-बार बलात्कार किया और इस काम में उसकी पत्नी ने भी उसका साथ दिया. वहीं विरोध करने पर आरोपी की पत्नी रुबीना ने कहा कि ”तुम्हारे अश्लील वीडियो हमारे पास हैं उन्हें वायरल कर दूंगी. चुप चाप मेरे पति के साथ संबंध बनाओ.” आप सभी को बता दें कि अंत में महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई और इस समय आरोपी और उसकी पत्नी पुलिस की गिरफ्त में है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com