तमिलनाडु : राहुल गांधी ने दसवीं की छात्रा मेरोलिन शेनिघा के साथ पुशअप चैलेंज में हिस्सा लिया

चुनाव आयोग ने तमिलनाडु समेत पांचों राज्यों के लिए तारीखों का एलान कर दिया है। चुनावों के मद्देनजर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी तमिलनाडु के दौरे पर हैं और सोमवार को उन्होंने कन्याकुमारी में रोड शो किया। राहुल गांधी आजकल एक अलग ही अंदाज में देखने को मिल रहे हैं।

सोमवार को कन्याकुमारी में रोड शो के बाद राहुल गांधी एक दसवीं की छात्रा के साथ पुशअप लगाते हुए दिखाई दिए। दरअसल, तमिलनाडु में राहुल गांधी ने रोड शो के बाद छात्र-छात्राओं से बातचीत की। इस दौरान एक छात्रा ने राहुल गांधी से पुशअप करने की अपील की। जिसके बाद राहुल गांधी ने मंच पर ही छात्रा के साथ पुशअप्स किए।

राहुल गांधी के छात्रा के साथ पुशअप्स करने का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि सिर्फ नौ सेकड में राहुल गांधी ने नॉनस्टॉप 13 पुशअप्स मारे। राहुल गांधी ने पहले पुशअप्स लगाए और उसके बाद छात्रा से एक हाथ से पुशअप लगाने का कहा और इसके बाद राहुल गांधी ने खुद भी एक हाथ से पुशअप लगाकर दिखाया।

राहुल गांधी ने दसवीं में पड़ने वाली छात्रा मेरोलिन शेनिघा के साथ पुशअप चैलेंज में हिस्सा लिया । कांग्रेस नेता राहुल गांधी इस समय दक्षिण भारत के राज्यों के दौरे पर हैं। राहुल गांधी पुडुचेरी, केरल के बाद अब तमिलनाडु के दौरे पर हैं और यहां उनका अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है।

इससे पहले राहुल गांधी केरल में मछुआरों के साथ समुद्र में गए थे। यहां उन्होंने मछुआरों से उनकी समस्या को जाना और नाव में बैठकर मछुआरों के साथ समुद्र का सफर किया। इतना ही नहीं राहुल गांधी समुद्र में कूदे भी और मछुआरों के साथ तैरते हुए नजर आए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com