तमिलनाडु में तेलुगु फिल्म का सच बताया चियान विक्रम ने,पढ़े पूरी खबर

साउथ की लगातार रिलीज होती फिल्में उत्तर भारत के साथ ही बाकी राज्यों में भी अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। लेकिन जब बात तमिलनाडु की आती है तो पासा उलटा पड़ जाता है। दरअसल, इन दिनों तमिलनाडु में कोई भी तेलुगु फिल्म सफलतापूर्वक कमाई नहीं कर पा रही है। यह एक गंभीर मुद्दा बनता जा रहा है, जिसको सभी सितारों ने परेशान किया हुआ है। इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘थंगालन’ के लिए सुर्खियां बटोर रहे चियान विक्रम ने इस मुद्दे पर खुलकर बात की। इसके साथ ही अभिनेता ने निर्देशक एसएस राजामौली की भी जमकर तारीफ की।

साउथ सुपरस्टार्स की लिस्ट में शुमार चियान विक्रम अपनी जबर्दस्त अदाकारी और शानदार फिल्मों के लिए दक्षिण भारत से लेकर हिंदी पट्टी के दर्शकों के बीच तक मशहूर हैं। दर्शक उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। हाल ही में अपनी अगली फिल्म का एलान करने के बाद चियान विक्रम की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘थंगालन’ का टीजर रिलीज हुआ। इस टीजर में विक्रम का खूंखार रूप नजर आया, जिसने दर्शकों के दिलों में फिल्म के लिए गजब का उत्साह पैदा कर दिया है। फिल्म के टीजर लॉन्च पर विक्रम ने कई तरह के सवालों के जवाब दिए और यह भी बताया कि वह तमिलनाडु में तेलुगु फिल्में न चलने की खबरों पर क्या सोचते हैं।

हैदराबाद में आयोजित किए गए ‘थंगालन’ टीजर लॉन्च इवेंट में चियान विक्रम ने रिपोर्ट्स से बातचीत की। इस साक्षात्कार में एक रिपोर्टर ने अभिनेता से तमिलनाडु में तेलुगु फिल्मों के प्रदर्शन के बारे में सवाल किया। पत्रकार ने यह भी कहा कि राज्य में फिल्में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही हैं। लेकिन चियान विक्रम का मानना कुछ अलग था। इस तथ्य से इनकार करते हुए कि तेलुगु फिल्में तमिलनाडु में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही हैं। अभिनेता ने अपने तरीके से पत्रकार को जवाब दिया।

अभिनेता ने कहा, ‘यह सच नहीं है, एक तमिल फिल्म जूरी सदस्य ने राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों के लिए नामांकन के लिए मेरे ऊपर बाहुबली को प्राथमिकता दी। वास्तव में कांतारा, आरआरआर, बाहुबली और केजीएफ सभी ने तमिलनाडु में अच्छा प्रदर्शन किया है, इसलिए मुझे नहीं लगता कि आप जो कह रहे हैं वह सच है।’ साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बारे में ज्यादा बात करते हुए विक्रम ने साल की सबसे सफल फिल्मों में से एक फिल्म ‘जवान’ देने के लिए निर्देशक एटली की प्रशंसा की और  ‘आरआरआर’-‘बाहुबली’ जैसी फिल्में बनाने के लिए एसएस राजामौली को भी धन्यवाद दिया।

चियान विक्रम की फिल्म ‘थंगालन’ के बारे में बात करें तो यह भारत में ब्रिटिश शासन के दौरान कोलार गोल्ड फील्ड्स की एक सच्ची कहानी पर आधारित है। फिल्म का निर्माण कुछ समय से चल रहा है। सेट पर विक्रम की पसली में चोट लगने के कारण मई में शूटिंग रोक दी गई थी, लेकिन जून में यह फिर से शुरू हुई थी और जुलाई में पूरी भी हो गई। चियान विक्रम की यह फिल्म 26 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com