तमिलनाडु के रामेश्वरम् मंदिर में पूजा-अर्चना की एक्ट्रेस कंगना रनोट ने

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट तमिलनाडु के रामेश्वरम् मंदिर पहुंची, जहां उन्होंने भगवान शिव के दर्शन किए। कंगना रनोट ने इस तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है, जिसमें वो रामेश्वरम् धाम में पूजा-अर्चना करती दिख रही हैं। साड़ी पहने मंदिर पहुंची कंगना रामेश्वरम् के साथ पूर्व राष्ट्रपति डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम के घर भी गई थीं।

सोशल मीडिया पर कंगना की ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में कंगना को रामेश्वरम् मंदिर में परिक्रमा करते देखा जा सकता है और इसके साथ ही एक तस्वारी में कंगना को काले लिबास में मंदिर परिसर के अंदर कुएं के पानी से नहाते हुए भी देखा जा सकता है। कंगना अक्सर मंदिरों में जाती रहती हैं। कंगना ने तस्वीरें शेयर करते हुए मंदिर के बारे में भी बताया है।

टीम कंगना ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है- ‘सुबह रामेश्वरम् में कंगना! लंका से सीता को लाने के बाद भगवान राम ने इसलिए इस शिवलिंग की स्थापना की थी ताकि वह अपने पापों से मुक्त हो सके, क्योंकि उन्होंने एक महान शिव भक्त रावण को मार दिया था। इसमें चार धामों से भी गिना जाता है।’ कंगना के रामेश्वरम जाने के बाद उनकी काफी तारीफ की जा रही है।

एक यूजर ने लिखा है- ‘अपनी संस्कृति कभी मत भूलो ये कंगना से सीखो। जय हिन्द।’ अगर कंगना के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ‘थलावी’ में जयललिता की भूमिका में दिखाई देंगी और इसे 26 जून 2020 को रिलीज किया जा सकता है। वहीं इस साल दिवाली पर कंगना की ‘धाकड़’ आने वाली है और फिल्म तेजस का फर्स्ट लुक भी जारी हो गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com