ड्रेनेज घोटाले में ठेकेदारों के घर पुलिस ने मारे छापे

पुलिस ने 28 करोड़ के ड्रेनेज घोटाले में नींव कंस्ट्रक्शन के मोहम्मद साजिद, ग्रीन कंस्ट्रक्शन के मोहम्म सिद्दीकी, किंग कंस्ट्रक्शन के मोहम्मद जाकिर, क्षितिज इटरप्राइजेस की रेणु वडेरा और राहुल वडेरा के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। 

नगर निगम के 28 करोड़ रुपए के घोटाले में अभी तक पुलिस की गिरफ्त से पांच ठेकेदार बाहर है। रविवार को ठेकेदारों के घर पुलिस ने छापे मारे और निगम से जुड़े दस्तावेज जब्त किए। पुलिस लसुडि़या क्षेत्र की अपटाउन टाउनशिप पहुंची और ठेकेदार राहुल वड़ेरा के कमरों की तलाशी ली।

पुलिस के साथ नगर निगम के अफसर भी पहुंचे थे। वढेरा के ठिकाने पर जाने के बाद पुलिस ने हर कमरे की तलाशी ली। पुलिस को नगर निगम से जुड़े दस्तावेज भी मिले है। ठेकेदारों के विदेश भागने की आशंका के चलते पुलिस रेड कार्नर नोटिस भी जारी करेगी। निगमायुक्त शिवम वर्मा ने ठेकेदार फर्मों को ब्लैक लिस्टेड कर खातों पर रोक लगा दी है।

पुलिस ने 28 करोड़ के ड्रेनेज घोटाले में नींव कंस्ट्रक्शन के मोहम्मद साजिद, ग्रीन कंस्ट्रक्शन के मोहम्म सिद्दीकी, किंग कंस्ट्रक्शन के मोहम्मद जाकिर, क्षितिज इटरप्राइजेस की रेणु वडेरा और जान्हवी इंटरप्राइजेस के राहुल वडेरा के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

रविवार सुबह मारे गए छापे में अपटाउन टाउनशिप में राहुल के घर पुलिस को वाहन और दस्तावेज मिले है। पुलिस का एक दल खजराना क्षेत्र के मदीना नगर भी पहुंचा है। यहां मोहम्मद साजिद और मोहम्मद जाकिर के घर के ठिकानों की तलाशी ली गई। इन दोनो ठेेकेदारों ने कोर्ट में अग्रिम जमानत का आवेदन भी दिया था, जो खारिज हो चुका है। 

28 करोड़ का ड्रेनेज घोटाला 100 करोड़ के आसपास पहुंच चुका है। नगर निगम ने विभागीय जांच शुरू कर दी है। फिलहाल इस मामले में बड़े अफसरों पर कोई गाज नहीं गिरी है। अकाउंट सेक्शन के दो कर्मचारियों को हटाकर ट्रेंचिंग ग्राउंड भेज दिया हैै। दोनो कर्मचारियों की सांठ-गांठ से बिल शाखा तक पहुंचे थे। घोटाले की फाइलें भी चोरी हो चुकी है और अफसर यह सफाई दे रहे कि फाइलों पर उनके हस्ताक्षर फर्जी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com