डेल पोत्रो और विल्फ्रेड सोंगा ने जीते अपने-अपने मुकाबले

चोट और खराब प्रदर्शन के कारण वर्ल्ड रैंकिंग में 142 स्थान तक पहुंच जाने वाले जुआन डेल पोत्रो एक और शानदार जीत के साथ यूएस ओपन के अगले दौर में पहुंच गए हैं।

डेल पोत्रो और विल्फ्रेड सोंगा ने जीते अपने-अपने मुकाबले अन्य मुकाबलों में स्विट्जरलैंड के स्टेन वावरिंका ने दूसरे दौर में इटली के क्वालीफायर एलेक्जेंद्रो गियानेसी को 6-1, 7-6, 7-5 से और अर्जेंटीना के जुआन मार्टिन डेल पोत्रो ने अमेरिका के स्टीव जानसन को 7-6, 6-3, 6-2 से पराजित किया। हालांकि दर्शक पूरी तरह से मार्टिन डेल पोत्रो का समर्थन कर रहे थे लेकिन स्टीव जानसन ने 2009 के चैंपियन के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया।

पहले सेट में कड़ा मुकाबला चला था लेकिन उसके बाद मार्टिन डेल पोत्रो ने मैच पर नियंत्रण बना लिया। कलाई की चोट के कारण पीछे काफी परेशान रहे पोत्रो की रैंकिंग 142 तक गिर गई थी लेकिन उसके बाद रियो ओलंपिक में रजत पदक जीतकर उन्होंने पुरानी फॉर्म दिखा दी है।

रियो में उन्होंने पहले राउंड में नोवाक जोकोविच और सेमीफाइनल में 14 बार के ग्रैंडस्लैम चैंपियन राफेल नदाल को हराया था। 2012 के बाद डेल पोत्रो पहली बार यूएस ओपन के तीसरे दौर में पहुंचे हैं।

महिला वर्ग के तीसरे दौर के परिणाम
एग्निस्जका रादवांस्का (पोलैंड ) ने ब्रिटेन की नाओमी ब्राडी को 7-6, 6-3 से हराया। 
कैरोलीन वोज्नियकी (डेनमार्क) ने मोनिका निकोलस्कूय (रोमानिया) को 6-3, 6-1 से मात दी।
राबर्टा विन्सी (इटली) ने विदआफ्ट कैरीना (जर्मनी) को 6-0, 5-7, 6-3 से पराजित किया।
लेसिआ सुरंको (यूक्रेन) ने डोमिनिका सुबलकोवा (स्लोवाकिया) 3-6, 6-3, 6-4 से मात दी।
एनास्तास्जिया सेवास्तोवा (लात्विया) ने कैटरीना बोंडारेंको (यूक्रेन) 6-4, 6-1 से हराया।  

 
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com