डेरा राधा स्वामी ब्यास के प्रमुख बाबा गुरिंदर सिंह ढिल्लों ने सिमरनजीत सिंह मान से की मुलाकात

डेरा राधा स्वामी ब्यास के प्रमुख बाबा गुरिंदर सिंह ढिल्लों ने सोमवार सुबह बस्सी पठाना में शिरोमणि अकाली दल (अमृतसर) के अध्यक्ष सिमरनजीत सिंह मान से मुलाकात की। ढिल्लों सुबह 11 बजकर 22 मिनट पर मान के निवास स्थान पर पहुंचे। बंद कमरे में दोनों में मीटिंग हुई। हालांकि मीटिंग के मुद्दों को सार्वजनिक नहीं किया गया है, लेकिन सूत्रों की मानें तो ढिल्लों ने मान से किसी भी सामाजिक या सियासी मुद्दे पर कोई चर्चा नहीं की।

बताया जा रहा है कि दोनों के बीच आध्यात्मिक बातों को लेकर चर्चा हुई। 25 मिनट रुकने के बाद ढिल्लों चंडीगढ़ की तरफ रवाना हुए। वहां से वे सहारनपुर के लिए निकले। सहारनपुर में 4 और 5 मार्च को भंडारे का आय़ोजन है। वहां जाने से पहले ढिल्लों मान से मिले। मुलाकात के बाद मान ने कहा कि उनके ढिल्लों के साथ पारिवारिक संबंध हैं। वे उनसे मिलने आते रहते हैं। इसका कोई और मायना न निकाला जाए।

मान ने कहा कि उनमें पारिवारिक चर्चा के सिवाय कोई बात नहीं हुई है। उधर, ढिल्लों के बस्सी पठानांं में आने की सूचना मिलते ही दर्शनों के लिए संगत मान के निवास स्थान के बाहर उमड़ने लगी। जाते समय ढिल्लों ने हाथ जोड़कर संगत को राधा स्वामी बुलाया और सभी का अभिवादन स्वीकार किया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com