डेब्यू: इस एक्ट्रेस के साथ करने जा रहे हैं, मिथुन चक्रवर्ती के बेटे…

बॉलीवुड के दादा मिथुन चक्रवर्ती के छोटे बेटे नमाशी चक्रवर्ती फिल्म ‘बेड बॉय’ में अमरीन कुरैशी के साथ डेब्यू करने जा रहे हैं. दोनों ही बॉलीवुड के लिए नए हैं इसी फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं.

इस फिल्म का नाम तो आ गया है, लेकिन अभी तक इस बात की कोई जानकारी नहीं आई है कि इस फिल्म में स्टोरी क्या होगी और इस फिल्म की शूटिंग कहाँ होगी. यानि अभी तक बस फिल्म का नाम आया और कलाकारों के नाम आये है. वहीं इस फिल्म के नाम से अंदजा लगाया जा रहा है कि इस फिल्म की कहानी ‘बेड बॉय’ पर आधिरत होगी. इससे पहले भी इस तरह कि फिल्म आ चुकी है. इस फिल्म का नाम ‘गुड बॉय और बेड बॉय’ था. इस फिल्म में इमरान हाशमी और तुषार कपूर नजर आए थे. फिल्म उस समय के अनुसार काफी अच्छी थी और हो सकता है ये आने वाली फिल्म की कहानी भी कुछ ऐसी ही हो.

फिल्म बेड बॉय में नमाशी और अमरीन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. अमरीन इससे फिल्म अक्षय कुमार से साथ फिल्म अब तुम्हारें हवाले वतन साथियों में नजर आईं थी. फिलहाल नमाशी के साथ इनकी जोड़ी कितना कमाल कर पाएगी ये तो आने वाला समय बी बताएगी. फिलहाल देखन होगा कि इस फिल्म को कब रिलीज किया जाएगा. मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी घर में सबसे छोटे हैं. इससे पहले इनके बड़े बेटे भी बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. फिलहाल देखना होगा कि नमाशी अपनी एक्टिंग से अपने आपको साबित कर पाएंगे या नहीं ये तो इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद भी तय किया जा सकता है. फिलहाल तो ये देखना होगा की इस फिल्म का टीजर, ट्रेलर और पोस्टर कब रिलीज होगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com