‘डेडपूल एंड वूल्वरिन’ का वर्ल्ड प्रीमियर…

‘डेडपूल एंड वूल्वरिन’ का प्रीमियर 22 जुलाई को न्यूयॉर्क शहर के डेविड एच. कोच थिएटर में हुआ। इस दौरान रेड कार्पेट पर फिल्म की पूरी स्टारकास्ट नजर आई। निर्देशक शॉन लेवी रेड कार्पेट पर रयान रेनॉल्ड्स, ह्यू जैकमैन, एम्मा कोरिन, मोरेना बैकारिन, रॉब डेलाने, लेस्ली उग्गाम्स, करण सोनी और मैथ्यू मैकफैडेन सहित कई सितारों के साथ शामिल हुए।

22 जुलाई, 2024 को न्यूयॉर्क शहर के डेविड एच कोच थिएटर में ‘डेडपूल एंड वूल्वरिन’ वर्ल्ड प्रीमियर के दौरान सभी स्टारकास्ट एक से बढ़कर एक लुक में नजर आए। फिल्म की स्टारकास्ट के अलावा डैफने कीन, ब्रायना हिल्डेब्रांड, गीगी हदीद, ब्लेक लाइवली, टायलर माने, आरोन स्टैनफोर्ड, पैगी द डॉग जैसे मशहूर स्टार्स भी प्रीमियर में शामिल हुए।

‘डेडपूल एंड वूल्वरिन’ 2024 की अमेरिकी सुपरहीरो फिल्म है, जो मार्वल कॉमिक्स पर आधारित है, जिसमें डेडपूल और वूल्वरिन नाम के दो अहम किरदार नजर आएंगे, जिन पर यह पूरी फिल्म आधारित है। यह फिल्म मार्वल स्टूडियोज, मैक्सिमम एफर्ट और 21 लैप्स एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और वॉल्ट डिजनी स्टूडियो मोशन पिक्चर्स द्वारा वितरित की गई है।

‘डेडपूल एंड वूल्वरिन’ मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की 34वीं फिल्म है और डेडपूल (2016) और डेडपूल 2 (2018) की सीक्वल है। फिल्म का निर्देशन शॉन लेवी ने किया है, जिसकी पटकथा उन्होंने रयान रेनॉल्ड्स, रेट रीज, पॉल वर्निक और जेब वेल्स के साथ लिखी है। रेनॉल्ड्स और ह्यू जैकमैन फिल्म में डेडपूल और वूल्वरिन की भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म में रयान और ह्यू के अलावा एमा कोरिन और मैथ्यू मैकफैडेन भी अहम भूमिका में नजर आएंगी।

मार्वल स्टूडियोज की फिल्म ‘डेडपूल एंड वूल्वरिन’ का प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह एक ऐसी फिल्म है, जिसे देखने के लिए दुनियाभर के दर्शक बेहद उत्साहित हैं। यह फिल्म 26 जुलाई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह फिल्म इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म के प्रीमियर के दौरान एमा कोरिन, मोरेना बेचरिन, रॉब डेलाने, लेस्ली उगम्स, करन सोन और मैथ्यू मैकफेडन का शानदार लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस दौरान पूरी स्टारकास्ट मौजूद थी। सभी का लाजवाब लुक अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com