डूंगरपुर मामले में आजम समेत चार को सजा आज

डूंगरपुर केस में आजम खां समेत चार लोगों को आज सजा सुनाई जाएगी। सभी को रामपुर की एक अदालत शनिवार को दोषी ठहरा चुकी है। आजम इन दिनों हरदोई जेल में बंद हैं। 

डूंगरपुर प्रकरण के एक मामले में सपा नेता आजम खां को अदालत से सोमवार (18 मार्च) को सजा सुनाई जाएगी। आजम खां, पूर्व पालिकाध्यक्ष अजहर अहमद खां, रिटायर्ड सीओ आले हसन, ठेकेदार बरकत अली पर इस मामले में अदालत में दोष सिद्ध हो चुका है।

डूंगरपुर बस्ती को खाली कराने के दौरान वर्ष 2019 में 12 मुकदमे दर्ज हुए थे। इनमें से एक केस इसी बस्ती के रहने वाले एहतेशाम ने दर्ज कराया था। आजम खां को आपराधिक षड़यंत्र का आरोपी बनाया था, जबकि अन्य पर घर में घुसकर मारपीट करने, धमकाने, डकैती आदि जैसे गंभीर आरोप लगाए थे।

एमपी-एमएलए सेशन कोर्ट में चार मार्च को इस मामले की सुनवाई पूरी हो चुकी थी। शनिवार को कोर्ट ने आजम खां समेत उक्त चारों को दोषी करार दिया। साथ ही सजा के लिए सोमवार की तारीख तय की है।

इस मामले में आरोपी बनाए गए सपा के प्रदेश सचिव ओमेंद्र सिंह चौहान समेत जिबरान नासिर, फरमान नासिर साक्ष्य के अभाव में बरी हो गए थे। दोषी ठहराए गए सभी आरोपियों को कस्टडी में लेकर पुलिस ने जेल भेज दिया था। सपा नेता आजम खां सीतापुर, पूर्व पालिकाध्यक्ष अजहर अहमद खां बिजनौर जेल में हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com