डीवाई पाटील टी-20 टूर्नामेंट ने स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के लिए सही ट्रेनिंग का काम किया

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 12 मार्च से शुरू हो रही तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

हार्दिक पांड्या ने पिछले पांच महीनों से इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं खेला. लेकिन पीठ की चोट से उभरने के बाद हार्दिक पांड्या ने मुंबई में खेली गई डीवाई पाटिल ट्रॉफी में शानदार वापसी की है.

डीवाई पाटिल ट्रॉफी में हार्दिक पांड्या ने दो शतक भी जड़े. हार्दिक पांड्या ने डीवाई पाटिल ट्रॉफी में 39 गेंद में 105 और 55 गेंद में 158 रन की दो धमाकेदार पारियां खेली. इतना ही नहीं पांड्या ने डीवाई पाटिल ट्रॉफी में शानदार गेंदबाजी करते हुए एक मैच में 5 विकेट भी लिए.

रिपोर्ट्स के मुताबकि डीवाई पाटील टी-20 टूर्नामेंट ने पांड्या के लिए सही ट्रेनिंग का काम किया है. पांड्या पीठ के निचले हिस्से में चोट की वजह से जूझ रहे थे और इसी के चलते उन्होंने लंदन में सर्जरी कराई थी. पांड्या की वापसी से जुड़ी एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वह अब पूरी तरह से फिट हैं और नेशनल टीम में वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

पांड्या ने डीवाई पाटिल से पहले राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में अभ्यास रीहैब किया. इसके बाद पांड्या ने डीवाई पाटिल टूर्नामेंट में बेहतरीन प्रदर्शन करके बता दिया है कि वह नेशनल टीम में वापसी के लिए पूरी तरह से फिट हैं.

सर्जरी के बाद पांड्या ने दिल्ली कैपिटल्स के ट्रेनर रजनीकांत शिवागनम के मार्गदर्शन मे रीहैब किया था. वहीं टीम के फिजियो योगेश परमार भी पांड्या पर नजर रखे हुए थे.

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने हालांकि यह साफ कर दिया था कि सभी खिलाड़ियों को एनसीए में रीहैब करना होगा. इसके बाद भारतीय टीम के प्रबंधन ने भी पांड्या को एनसीए जाने की सलाह दी थी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com