डिप्टी सीएम की फ्लाइंग का अधिकारी बताकर पैसे मांगने के आरोप में पुलिस ने केस किया दर्ज

ठगी के नए नए तरीके इजाद किए जा रहे हैं। उकलाना पुलिस ने उकलाना नगरपालिका के एक कर्मचारी की शिकायत पर एक व्यक्ति के खिलाफ डिप्टी सीएम की फ्लाइंग का अधिकारी बताकर पैसे मांगने के आरोप में केस दर्ज किया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में नगरपालिका सचिव संदीप गर्ग ने कहा कि चार मार्च को एक युवक गांव जाजनवाला वासी सुधीर नैन नगरपालिका कार्यालय में आया और खुद को डिप्टी सीएम की फ्लाईंग में बताया तथा सफाई के प्रति नगरपालिका की शिकायत होने की बात कही।

आरोपित ने कर्मचारियों को कहा कि मैं थोड़ी देर में आता हूं तब तक आप सफाई करवा दो हम दोबारा जांच करेंगे। उसके बाद आरोपित कुछ देर बाद वापस कार्यालय आया और सफाई की शिकायत उच्च अधिकारियों से न करने के बदले पैसे की डिमांड की। उसने कहा कि आप ऑनलाइन दस हजार रुपये खाते में भेज दें नहीं तो सफाई की शिकायत उच्च अधिकारियों को कर दूंगा और आपकी नेगटिव रिपोर्ट भेज दूंगा। आरोपित ने कहा कि 10 मिनट के अन्दर-अन्दर पैसा डलवा दो नहीं तो मैं सारी वीडियो, फोटो व रिपोर्ट ऊपर भेज दूंगा।

उसके बाद आरोपित ने हाजरी रजिस्टर की जांच की और कौन कहां विजिट पर गया हुआ है पूछने लगा। उसके बाद आरोपित दोबारा पांच मार्च को मोटरसाइकिल लेकर आया और पूछने लगा कि आपने मेरा काम नहीं किया। जब नगरपालिका कर्मचारियों को उस पर शक हुआ तो इसकी शिकायत उकलाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शिकायत पर सुधीर नैन नामक व्यक्ति के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com