डिजिटल मार्केटिंग की फील्ड में हैं बंपर नौकरियां

डिजिटल क्रांति के इस दौर में सभी चीजें डिजिटलाइजेशन की ओर बढ़ रही हैं और व्यापार भी इससे अधूरा नहीं रहा है। आज ऑनलाइन मार्केटिंग की दुनिया हजारों करोड़ रुपये की हो गई है। इसलिए कंपनियां अपने प्रोडक्ट्स की बिक्री को बढ़ाने के लिए काफी संख्या में डिजिटल मार्केटिंग एक्सपर्ट्स को हायर कर रही हैं। लोगों को नौकरी दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाली वेबसाइट लिंक्डइन के मुताबिक डिजिटल मार्केटिंग एक्सपर्ट्स की नौकरी अभी टॉप 10 डिमांड्स वाली नौकरियों में शामिल है। साथ ही डिजिटल मार्केटिंग एक्सपर्ट्स की डिमांड हर साल 25 से 30 फीसदी की दर से बढ़ रही है। यानी आने वाले कई सालों तक इस फील्ड में नौकरियों की कोई कमी नहीं होने जा रही है। देश विदेश के बाजार में डिजिटल मार्केटिंग एक्सपर्ट्स की बढ़ती हुई डिमांड को देखते हुए देश की जानी-मानी ऐडटेक कंपनी सफलता डॉट कॉम ने अब देश केयुवाओं को डिजिटल मार्केटिंग में दक्ष बनाने के लिए एक खास कोर्स की शुरुआत की है।
इस फील्ड में है नौकरियों की अपार संभावनाएं
एक अनुमान के मुताबिक पूरे भारत में अभी 2 लाख से अधिक डिजिटल मार्केटिंग एक्सपर्ट्स की डिमांड बनी हुई है। साथ ही भारत में 2025 तक इंटरनेट यूजर्स की संख्या 90 करोड़ से भी अधिक हो जाने की संभावना है। इंटरनेट यूजर्स की बढ़ती हुई संख्या से इस फील्ड में और भी कस्टमर तैयार होंगे। इससे डिजिटल मार्केटिंग की दुनिया और भी बढ़ेगी और भविष्य में इसमें रोजगार के और भी अवसर उत्पन्न होंगे। इसलिए डिजिटल मार्केटिंग का कोर्स आपके लिए बेहद खास साबित हो सकता है और आपको एक अच्छी जॉब दिलवा सकता है।
एडवांस डिजिटल मार्केटिंग कोर्स की खूबी
100 घंटे लाइव इंटरेक्टिव क्लासेस
100 प्रतिशत जॉब प्लेसमेंट असिस्टेंस
8+ लाइव प्रोजेक्ट्स
20 से ज्यादा लर्निंग टूल्स
कम्प्लीमेंट्री कोर्स-सॉफ्ट स्किल्स
एक्सपर्ट्स के साथ मास्टर क्लास
साप्ताहिक डाउट क्लीयरिंग सेशन
गूगल सर्टिफाइड अनुभवी फैकल्टी द्वारा प्रशिक्षण
आपको क्यों सीखनी चाहिए डिजिटल मार्केटिंग
भारी डिमांड : आज के समय में डिजिटल मार्केटिंग क्षेत्र में स्किल्ड युवाओं की भारी डिमांड है। लिंक्डइन के अनुसार ऑनलाइन मार्केटिंग सेक्टर 2023 में लाखों युवाओं के लिए नौकरी के दरवाजे खोल रहा है। क्योंकि हर कंपनी, हर ब्रांड ऑनलाइन मार्केटिंग पर लाखों करोड़ों रुपए खर्च कर रही है।
हाई पेइंग जॉब्स : डिजिटल मार्केटिंग फील्ड में स्किल्ड युवाओं की कमी होने के कारण इस फील्ड में करिअर बना रहे युवाओं को आकर्षक सैलरी पर नौकरी दी जा रही है।
सफलता के साथ बनाएं अपना कॅरिअर

प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे अभ्यर्थी या डिजिटल मार्केटिंग, ग्राफिक्स डिजाइनिंग जैसे फील्ड में कॅरिअर बनाने की चाह रखने वाले युवा इनकी बेहतर तैयारी के लिए सफलता डॉट कॉम की मदद ले सकते हैं। सफलता द्वारा इस वक्त कई टेक्निकल कोर्सेज के लिए एक्सपर्ट और वर्षों के अनुभव रखने वाले फैकल्टीज के मार्गदर्शन में कोर्सेज चलाए जा रहे हैं। इन कोर्सेज से जुड़कर आप किसी भी प्रतियोगी परीक्षा की घर बैठकर कम्पलीट तैयारी कर सकते हैं और एक बेहतर पैकेज वाली नौकरी हासिल करने के अपने सपने को साकार कर सकते हैं। आप सफलता डॉट कॉम की वेबसाइट पर विजिट या अपने फोन में safalta app डाउनलोड कर इन कोर्सेस से जुड़ सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com