डांस फ्लोर पर रणवीर अपने बेहतरीन अंदाज में पहुंचे, देखिए नया लुक…

रणवीर की बहन र‍ित‍िका ने रणवीर-दीप‍िका के लिए खास पार्टी रखी थी. इस पार्टी में डांस फ्लोर पर रणवीर अपने अंदाज में पहुंचे. उन्होंने कूल लुक के साथ फ्री स्टाइल ड्रेस पहनी थी. रणवीर के लिए ये खास ड्रेस मनीष अरोरा ने ड‍िजाइन की है. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के मुंबई र‍िसेप्शन की इन द‍िनों चर्चा है.

रणवीर और दीपिका पहला रिसेप्शन 21 नवंबर को बेंगलुरू के होटल लीला में दे चुके हैं. इसके बाद उनकी बहन रितिका ने शनिवार को मुंबई के होटल ग्रैंड हयात में एक रिसेप्शन रखा. इस प्रोग्राम में रणवीर की बहन ने खास इंतजाम किए लेकिन इस पार्टी में रणवीर का लुक सबसे ज्यादा वायरल हो रहा है.

ड‍िजाइनर मनीष अरोरा ने सोशल मीड‍िया पर ड्रेस के बारे में पोस्ट करते हुए ल‍िखा, जब मेरा दोस्त और देश का बेहतरीन एक्टर डांस पार्टी के लिए ड्रेस तैयार करने को कहता है. तब ये र‍िजल्ट होता है. लव यू रणवीर स‍िंह, ये बस शुरुआत है, अगली बार धमाका होगा.

रणवीर की इस पार्टी में बहन रितिका ने अपने भाई रणवीर और भाभी दीपिका के लिए बेहद खास मिठाई तैयार करवाई. जो तस्वीरें सामने आई हैं, उनमें चॉकलेट्स और पॉपकोर्न से भरी चॉकलेट कॉन रील के शेप में दिख रही है. इस रील में दीपिका और रणवीर की फिल्मों में पोस्टर हैं. अन्य तस्वीर में दीपिका और रणवीर दिख रहे हैं. यह तब की तस्वीर है, जब दोनों इटली से शादी कर लौटे थे.

बिग बॉस 12: जानिए क्यों भड़के दीपक पर सलमान खान, बोले- ‘जहां आपने मुंह खोला, वहां ही चमाट पड़ेगा’

28 नवंबर और 1 द‍िसंबर को रणवीर-दीप‍िका ने दो ग्रैंड र‍िसेप्शन की प्लान‍िंग की है. दोनों की शादी साल की सबसे बड़ी शादी कही जा रही है. इटली के लेककोमो में हुई शादी में दोनों ने कोंकणी और स‍िंधी र‍िवाज से शादी की. इन र‍िवाज की तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com