डांस करते समय इस सेक्सी एक्ट्रेस के प्राइवेट पार्ट पर पहुंचा इस शख्स का हाथ, मच गया हडकंप, वीडियो हुआ वायरल

भोजपुरी फिल्मों की सुपर हॉट और बेहद सेक्सी हीरोइन अंजना सिंह अपनी फिल्मों से फैन्स के दिलों पर राज करती है. वहीं एक महीने पहले रिलीज हुआ उनका हॉट गाना लह लह लह जरता जवानी यूट्यूबर पर काफी टेकी के साथ ट्रेंड कर रहा है. बता दें कि प्रमोद प्रेमी यादव के साथ पानी में हॉट सीन दे रही अंजना सिंह की जवानी देख उनके फैन्स काफी उतावले हो रहे हैं. उन्हें यह वीडियो काफी पसंद आ रहा हैं. वहीं अब ऊके एक अन्य वीडियो ने कहर बरपा दिया हैं. 

फिल्मों के अलावा अंजाना सिंह सोशल मीडिया पर भी अपने हॉट और सेक्सी वीडियो से सुर्खियां बटोरती हैं. हाल ही में उन्होनें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ब्लैक शॉर्ट पैंट और क्रॉप टॉप पैंट पहनकर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में वे डांस करती हुई देखी जा सकती हैं. मैं तेनुं कितना प्यार करा गाने पर अंजना सिंह रोमांटिक डांस कर रही हैं. 

तो इसलिय… ब्रेकअप के बाद फूट-फूटकर रोईं नेहा कक्कड़, कहा- ‘मैंने उसे अपना सबकुछ दे दिया…’

बता दें कि यह वीडियो टिक टॉक एप से बनाया गया हैं. वीडियो में अंजना सिंह अपनी फिल्म के एक मेंबर के साथ हाथ थामे उनकी बांहों में रोमांटिक पोज दे रही है. उनका यह अंदाज हर किसी को काफी भा रहा हैं. वे इन कपड़ों में बेहद सेक्स और हॉट नजर आ रही हैं. गाना काफी रोमांटिक है और उस पर भोजपुरी अंजना सिंह ने अपने तड़के के साथ इसे और भी रोमांटिक बना दिया है. घुंघुटा उठा के छोड़, सौतिनिया के चक्कर में, लगा ले तु अंग सजना जैसे सुपरहिट गानों में वे कमरिया मटका कर पहले ही लाखों दिलों पर राज कर चुकी हैं. वहीं जानकारी हैं कि फिलहाल अंजना सिंह अपनी अगली फिल्म की तैयारी कर रही है.

https://www.instagram.com/p/BrVIeMdj3_9/?utm_source=ig_embed

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com