डांसिंग क्वीन सपना चौधरी के इस गाने ने हर तरफ मचाई थी धूम

डांसिंग क्वीन के नाम से पहचानी जाने वाली डांसर सपना चौधरी हमेशा ही मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं। सपना चौधरी ने महज कुछ ही वर्ष में अपने गानों से लोगों का खूब दिल जीत चुकी है। सपना की फैन फॉलोइंग अब केवल हरियाणा में ही नहीं बल्कि हिंदी के अन्य राज्यों में बढ़ चुकी है। सपना अब अपने डांस प्रोग्राम के लिए भी लाखों रुपये की फीस भी ले रही है।

वर्ष 1990 में सपना का जन्म दिल्ली के महिपालपुर में ही हुआ था। सपना के पिता उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में पड़ने वाले गांव स्यारोल के निवासी है। सपना चौधरी ने कम उम्र से ही डांस करना शुरू कर चुके थे। सपना ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणवी रागिणी पर डांस कर चुकी है। सपना चौधरी ने अपने डांस मूव्स से दर्शकों का पहली बार में दिल  भी जीत लिया है। सपना का पहला ‘गाना ढाई लीटर दूध गेला 12 टिक्कड़’ यूट्यूब पर आते ही छा गया था। इस गाने में सपना चौधरी के डांस मूव्स के लोग दीवाने हो गए थे। इसके बाद सपना चौधरी लगातार एक के उपरांत एक वीडियो में छाती गईं।

गुपचुप रचाई शादी: सपना चौधरी ने वीर साहू से गुपचुप तरीके से वर्ष 2020 में विवाह भी रच लिया था। करियर के पीक पर सपना ने किसी को भी कानों कान अपनी शादी की भनक नहीं लगने दी। हालांकि सपना की शादी अधिक दिनों तक सीक्रेट नहीं रह पाई और प्रेग्नेंसी के बाद उन्हें शादी की जानकारी शेयर करनी पड़ी। सपना चौधरी की लवस्टोरी भी किसी फिल्म से कम नहीं है। सपना चौधरी के पति वीर साहू भी संगीत के महारथी हैं और म्यूजिक वीडियो वीडियोज बनाते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com