डब्लू डब्लू ई चैंपियन बनेंगे सलमान खान मिलेगी चैंपियनशिप बेल्ट

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की दबंग सीरीज की तीसरी फिल्म दबंग 3 रिलीज हो गई है. इसके साथ ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन भी किया है. इस बीच WWE ने सलमान खान को कस्टमाइज्ड डब्लू डब्लू ई चैंपियनशिप बेल्ट देकर सम्मानित करने का ऐलान किया है.

देशभर में नागरिकता कानून का विरोध प्रदर्शन जारी है. इस बीच सलमान खान की फिल्म दबंग 3 बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होकर बॉक्स ऑफिस पर बेहतर कलेक्शन कर रही है. वहीं WWE इंडिया के ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर करते हुए जानकारी दी गई है कि वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट सलमान खान को सम्मानित करने जा रहे हैं.

WWE समलान खान को एक कस्टमाइज्ड डब्लू डब्लू ई चैंपियनशिप बेल्ट देकर सम्मानित करेगी. जिसमें बेल्ट की साइड में सलमान खान का नाम भी एम्बॉस किया जाएगा. WWE इंडिया के ट्विटर हैंडल से जारी वीडियो से जानकारी मिली है कि सलमान की फिल्म दबंग 3 की सक्सेस को सेलिब्रेट करने के लिए ऐसा किया जा रहा है.

बात करें सलमान की फिल्म दबंग 3 की तो इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 24 करोड़ के आंकड़े के साथ शुरुआत की है. 2019 की टॉप ओपनिंग करने वाली फिल्मों की लिस्ट में दबंग 3 को टॉप 5 में जगह मिली है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com