ठंड में अपनाए ये 5 तरह के सेक्स जो दोनों को देगे भरपूर आनंद

सर्दी का मौसम सेक्स और रोमांस के लिए बहुत ही शानदार होता है। ऐसे में कपल्स को एक दूसरे के नजदीक आने का मौका मिलता है और सेक्स जैसी चीज़ों से फिर वो पीछे नहीं हटते। सर्दी का मौसम आमतौर ही कपल को साथ ले ही आता है और इसमें सेक्स का मज़ा भी दोगुना हो जाता है। ठंडी के सीजन में दोनों के बीच गर्माहट कपल को एक अलग ही लेवेल पर ले जाता है। आज हम आपके लिए लाए हैं, ऐसी ही कुछ टिप्स, जो इस मौसम में आपकी सेक्स लाइफ में तड़का लगा देंगी।

1- सर्दी में सबसे खास और सबसे बेहतर होता है हॉट बाथ शॉवर। यदि आप गुनगुने पानी में उनके साथ नहाते हुए सेक्स करते हैं तो सर्दी का मौसम आपके लिए और शानदार बन जाएगा।

2- सर्दी के मौसम में रात में जब आप अपने पार्टनर के साथ न्यूड बेड पर हों, और साथ ही दोनों ने ब्लैंकेट ओढ़ रखा हो, तो वह एहसास आपके लिए बेहद खास होता है, जो दोनों और भी एक्साइटेड कर देता है।

3- सर्दी के मौसम में आप कैंप फायर का भी लुत्फ़ ले सकते हैं। ये आप दोनों को पास लाता है और धीरे-धीरे आप सेक्स तक पहुँच सकते हैं। साथ ही ये रात आपके लिए यादगार बन जाएगी।

4- सर्दी के मौसम में वुमेन ऑन टॉप पोजिशन महिलाओं को सबसे अधिक पसंद करती है। जब भी पार्टनर के साथ सर्दी में सेक्स करें ये पोजीशन अवश्य अपनाएं।

5- रात में जब आप बेड पर जाएँ तो पहले फ्रेश हो जाएँ। बाद में  अपनी फीमेल पार्टनर के नाजुक अंगो को छुएं। ऐसा करना आपकी पार्टनर को सेक्स के लिए उत्सुक कर देगा और आप भरपूर आनंद ले पाएंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com