ट्विटर यूजर ने कहा- मैं मंगल ग्रह पर फंस गया हूं, सुषमा बोलीं- इंडियन एंबेसी वहां भी मदद करेगी

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज लगातार ट्विटर पर एक्टिव रहती हैं, और लोगों की मदद करती हैं. लेकिन कई मौके ऐसे भी आते हैं जब लोग उनसे नामुमकिन सी ख्वाहिश करते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ गुरुवार सुबह, जब एक व्यक्ति ने कहा कि मैं मंगल ग्रह पर फंस गया हूं, 987 दिन पहले जो मंगलयान के द्वारा खाना भेजा गया था वह खत्म हो गया है, आप दूसरा मंगलयान कब भेजेंगी.

ट्विटर यूजर ने कहा- मैं मंगल ग्रह पर फंस गया हूं, सुषमा बोलीं- इंडियन एंबेसी वहां भी मदद करेगी

सुषमा स्वराज ने भी इसका जवाब शानदार तरीके से दिया, उन्होंने लिखा कि अगर आप मंगल ग्रह पर भी फंस जाओगे, तो भी भारतीय उच्चायोग वहां पर आपकी मदद करेगा.

  

Follow
karan Saini @ksainiamd

@SushmaSwaraj😎 I am stuck on mars, food sent via 🇮🇳Mangalyaan (987 days ago), is running out, when is 🇮🇳Mangalyaan-II being sent ? @isro

  •  
  •  

    5050 Retweets

  •  

    286286 likes

Twitter Ads info and privacy
 

Follow

Sushma Swaraj

 

@SushmaSwaraj

Even if you are stuck on the Mars, Indian Embassy there will help you. https://twitter.com/ksainiamd/status/872614454923546625 

  •  
  •  

    8,1188,118 Retweets

  •  

    18,42818,428 likes

Twitter Ads info and privacy
 

आपको बता दें कि सुषमा स्वराज लगातार ट्विटर के जरिए लोगों की मदद करती रहती हैं. अभी हाल ही में उनकी पहल के बाद ही भारत की बेटी उज्मा को पाकिस्तान से वापस लाया गया था.

वहीं कुछ दिन पहले सुषमा स्वराज ने अपनी दरियादिली का प्रदर्शन किया. सुषमा का दिल इस बार एक पाकिस्तानी बच्चे के लिए पिघला है, जिसे भारत में इलाज के लिए आना है. बुधवार को एक पाकिस्तानी व्यक्ति ने सुषमा से मेडिकल वीजा का भरोसा दिया है. लाहौर के रहने वाले व्यक्ति ने ट्वीट कर कहा था कि दोनों देशों के रिश्तों की सजा मेरा बेटा क्यों भुगते, जवाब दीजिये सरताज अजीज और सुषमा स्वराज मैडम. इस ट्वीट का जवाब देते हुए सुषमा स्वराज ने शख्स को ट्रीटमेंट के लिए वीजा देने का भरोसा दिया है. सुषमा ने कहा कि आप वहां पर भारतीय दूतावास में संपर्क करें, बच्चे को कोई तकलीफ नहीं होगी. हम उसे मेडिकल वीजा देंगे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com