ट्यूबलाइट Trailer Review: भरत नाम के भाई को ढूंढने निकले हैं सलमान खान…

मुंबई में 25 मई को फिल्म ट्यूबलाइट के ट्रेलर के विशेष स्क्रीनिंग पत्रकारों के लिए रखी गई। मुंबई के अंधेरी में इस विशेष स्क्रीनिंग में फिल्म का ट्रेलर दिखाया गया। ये फिल्म 1962 के भारत-चीन युद्ध पर आधारित है। लेह लद्दाख और कश्मीर के लोकेशन में फिल्माये गये इस फिल्म में बेहतरीन दृश्य दिखाये गये हैं। फिल्म की कहानी भारत चीन के युद्ध से शुरू होती है। लक्ष्मण (सलमान खान) और भरत (सोहेल खान) सगे भाई होते हैं। दोनों बॉर्डर पर स्थित एक गांव में रहते हैं। इस बीच भारत और चीन के बीच युद्ध छिड़ जाने की वजह से दोनों भाई देशभक्ति से ओतप्रोत हो आर्मी में भर्ती होने जाते हैं। लेकिन इंडियन आर्मी में सिर्फ भरत का ही सेलेक्शन हो पाता है। फिल्म मोड़ तब आता है जब युद्ध में भरत गुम हो जाता है। गांव वालों को लगता है कि लड़ाई में भरत की मौत हो जाती है। लेकिन लक्ष्मण ये यकीन नहीं कर पता है। इस फिल्म में आप ओमपुरी का दमदार अभिनय एक बार फिर देखेंगे। जिस गांव में लक्ष्मण भरत रहते हैं उसी गांव में ओमपुरी भी रहते हैं।

ट्यूबलाइट Trailer Review: भरत नाम के भाई को ढूंढने निकले हैं सलमान खान...

ओमपुरी लक्ष्मण यानी सलमान खान से पूछते हैं कि क्या तुम्हें लगता है कि भरत जिंदा है। लक्ष्मण हां में इस सवाल का जवाब देता है। इसके बाद ओमपुरी लक्ष्मण को प्रेरित करते हैं कि वो जाकर भरत को खोजे। लक्ष्मण अपने भाई की यादों को संजोये निकल पड़ता है अपने मंजिल पर। इस मंजिल पर लक्ष्मण को अपने भाई भरत की तलाश है। ट्रेलर कई सवालों को छोड़ जाता है क्या लक्ष्मण अपने भाई को खोज पाएगा ? क्या लक्ष्मण भरत को खोजने चीन जाएगा। इस फिल्म में चीन की हीरोइन झू झू लीड रोल में है। लेकिन ट्रेलर में झू झू के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है। क्या सलमान को झू झू से प्यार होता है। या फिर झू झू सलमान को उसका भाई ढूंढ़ने में मदद करती है। इन सवालों के जवाब फिल्म में ही मिलेंगे।

फिल्म के तीन गाने अभी आने बाकी हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर खुद सलमान खान हैं, जबकि डायरेक्टर कबीर खान हैं। बजरंगी भाई जान के बाद सलमान और कबीर एक बार फिर एक साथ आ रहे हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com