ट्यूबलाइट पर बोले KRK, सलमान-सोहेल की फिल्में होती हैं फ्लॉप

हाल ही में सलमान खान और सोहेल खान की आने वाली बहुचर्चित फिल्म ट्यूबलाइट का ट्रेलर लॉन्च हुआ है. सलमान खान की इस फिल्म ने ट्रेलर लॉन्च के बाद काफी सुर्खियां बटोरी. लेकिन हमेशा की तरह KRK इस फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद अपना रिव्यू देने से खुद को रोक नहीं पाए. बॉलीवुड की कोई फिल्म हो या कॉन्ट्रोवर्सी, कमाल राशिद खान उनपर अपने कमेंट्स जरूर देते हैं. ‘बाहुबली 2’ हो या ‘सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स’ KRK ने हर फिल्म पर अपने रिव्यू जाहिर किए हैं. फिर भला वो ‘ट्यूबलाइट’ को कैसे छोड़ देते ?

 ट्यूबलाइट पर बोले KRK, सलमान-सोहेल की फिल्में होती हैं फ्लॉप

‘ट्यूबलाइट’ का ट्रेलर देखने के बाद KRK ने बड़े ही मीठे शब्दों में निगेटिव कमेंट्स दिए हैं. सबसे पहले तो उन्होंने सलमान खान की तारीफ करते हुए कहा कि वो उनके बहुत बड़े फैन हैं और सलमान के शानदार स्टारडम की वजह से ये फिल्म अच्छी कमाई भी कर लेगी. पर ‘ट्यूबलाइट’ का ट्रेलर उन्हें कुछ खास नहीं लगा. फिर उन्होंने सोहेल खान पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी पिछली कोई भी फिल्में बड़े परदे पर कोई असर नहीं दिखा पाई और खासकर तब जब दोनों खान ब्रदर्स ने साथ में काम किया है. ‘गॉड तुस्सी ग्रेट हो’ की बात करते हुए उन्होंने इस बात का सबूत दिया.

 

YouTube ‎@YouTube

Follow

KRK

 

@kamaalrkhan

My review of #TubelightTrailer https://www.youtube.com/watch?v=s7s3rFWyglA&sns=tw … via @youtube

  •  
  •  

    2222 Retweets

  •  

    208208 likes

Twitter Ads info & Privacy
 

हालांकि ये कोई पहली बार नहीं जब KRK ने ऐसे रिव्यूज दिए हैं. इससे पहले उन्होंने अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर की ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ को भी 4 पॉइंट दिए थे. जबकि ‘बाहुबली 2’ की काफी आलोचना की थी. दरअसल ‘ट्यूबलाइट’ का ट्रेलर 25 मई को लॉन्च हुआ था, जिसने फिल्म में सलमान और शाहरुख खान के साथ होने के आधार पर भी काफी लोकप्रियता पाई.

‘ट्यूबलाइट’ इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक मानी जा रही है और ये सलमान और कबीर खान की ‘एक था टाइगर’ और ‘बजरंगी भाईजान’ के बाद साथ में तीसरी फिल्म है. कई फिल्म एक्सपर्ट्स ने तो ये भी कहा है कि ये ‘बाहुबली’ का रिकॉर्ड तोड़ सकती है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com