'ट्यूबलाइट' और 'जब हैरी मेट सेजल' की वजह से इस शख्स ने उठाया बड़ा नुकसान... क्योकि

‘ट्यूबलाइट’ और ‘जब हैरी मेट सेजल’ की वजह से इस शख्स ने उठाया बड़ा नुकसान… क्योकि

NEW DELHI: बॉलीवुड के किंग खान और दबंग खान दोनों ने ही बॉक्स ऑफिस पर अपने फैंस को निराश किया है। सलमान और शाहरुख खान की फिल्मों के प्लॉप होने से सिर्फ फैंस को ही झटका नहीं लगा बल्कि इस निराशा से डिस्ट्रीब्यूटर्स भी नहीं बच पाये।'ट्यूबलाइट' और 'जब हैरी मेट सेजल' की वजह से इस शख्स ने उठाया बड़ा नुकसान... क्योकिअभी-अभी: आई बड़ी खबर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ अपने पद से देगे इस्तीफा…

इस साल ईद के मौके पर रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट से दर्शकों को बड़ी उम्मीदें थी लेकिन  ये फिल्म ना ही दर्शकों को पंसद आई और ना ही क्रिटिक्स को इंप्रेस कर पाई।

 

जब सलमान की फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई तो सबकी नजरें शाहरुख की फिल्म जब हैरी मेट सेजल पर टिक गई थी। लेकिन यहां भी दर्शकों को सिर्फ मायूसी हाथ लगी।

फैन्स के अलावा अगर किसी को सबसे बड़ा झटका लगा तो वो हैं डिस्ट्रीब्यूटर्स। डिस्ट्रीब्यूटर्स  को भी इन फिल्मों से बहुत उम्मीद थी जिसके चलते उन्होंने फिल्म के डिस्ट्र‍ीब्यूशन राइट्स को बड़ी रकम देकर खरीदा।  हाल ही में शाहरुख और सलमान की फिल्मों के चलते करीब 60 करोड़ रुपये तक का नुकसान झेलना पड़ रहा है। 

 

एनएच स्टूडियोज के मालिक नरेंद्र हिरावत ने अपने इस नुकसान का खुलासा करते हुए कहा कि उन्हें उम्मीद है कि शाहरुख खान और सलमान खान उनके इस नुकसान की भरपाई करने में मदद करेंगे।

हाल ही में खबरें आईं थी कि सलमान खान ने फिल्म ट्यूबलाइट के कारण नुकसान झेल रहे कई डिस्ट्रीब्यूटर्स को 55 करोड़ रुपये का भुगतान किया है।  लेकिन नरेंद्र हिरावत का कहना है कि उन्ह‍ें किसी तरह की कोई भी मदद सलमान खान की ओर से फिलहाल नहीं मिली है।  ये सब खबरें झूठी हैं।  

 

 ईद पर पहली बार फ्लॉप हुए सलमान, अटकी डिस्ट्रीब्यूटर्स की सांस शाहरुख खान की फिल्म ‘हैरी मेट सेजल’ को लेकर नरेंद्र ने कहा कि इस फिल्म से भी उन्हें काफी उम्मीदें थीं उन्हें लगा कि ये फिल्म हिट होगी लेकिन ऐसा हुआ नहीं जिसके चलते उन्हें भारी नुकसान हुआ है।  नरेंद्र को शाहरुख से भी कुछ मदद मिलने की उम्मीद है क्योंकि वह शाहरुख के साथ पहले भी काम कर चुके हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com