टॉम लाथम के खेल ने हमसे मैच छीन लिया: कप्तान विराट कोहली

विराट कोहली की टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में 347 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया और कीवी टीम को जीत के लिए 348 रन का पहाड़ सा लक्ष्य दिया, लेकिन मेजबान टीम के बल्लेबाजों ने मेहमान टीम की मेहनत पर पानी फेर दिया और चार विकेट से मैच में जीत दर्ज कर ली।

भारतीय गेंदबाज इस बड़े लक्ष्य को बचा नहीं पाए और कीवी बल्लेबाजों को मैच में जीत के लिए ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ी। ये जीत टीम इंडिया के लिए शायद एक बड़ी सीख है कि उन्हें कीवी टीम के खिलाफ और मजबूत रणनीति के साथ अगले मैचों में उतरना चाहिए।

इस मैच में मिली हार के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि न्यूजीलैंड की टीम ने आउटस्टैंडिंग प्रदर्शन किया। हमें लगा कि जीत के लिए 348 का लक्ष्य पर्याप्त है खासतौर पर तब जब हमने गेंदबाजी की शुरुआत की।

मुझे लगता है कि टॉम लाथम के खेल ने हमसे ये गेम छीन लिया। मध्य के ओवर्स में लाथम और रोस टेलर को रोकना मुश्किल था। हम अच्छी फील्डिंग कर रहे थे, लेकिन हमने एक मौका गंवा दिया। हमें यहां पर और सुधार की जरूरत है। हमें इस एक मौके के बारे में सोचने की जरूरत नहीं है। उस मौके के बाद लगभग 25 ओवर तक सकारात्मक सोच के साथ बल्लेबाजी करना छोटी बात नहीं है।

विराट ने कहा कि मुझे ये कहने में कोई झिझक नहीं है कि विरोधी टीम ने हमसे बेहतर खेला और वो जीत डिजर्व करते थे। भारत के दोनों नए सलामी बल्लेबाजों ने हमें अच्छी शुरुआत दी और उम्मीद करते हैं वो आगे ऐसा ही करते रहेंगे। श्रेयस ने शानदार बल्लेबाजी की और केएल राहुल ने भी बल्ले के साथ अच्छा प्रदर्शन किया। इस मैच में न्यूजीलैंड को जीत के लिए 348 का लक्ष्य मिला था जिसे इस टीम ने चार विकेट शेष रहते हासिल कर लिया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com